जब अंगद बेदी ने घरवालों को दी थी नेहा धूपिया की प्रेग्नेंसी की खबर, पड़ी थी बहुत डांट

Neha Dhupia Angad Bedi Wedding Anniversary: नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थीं।

Neha Dhupia, Angad Bedi
Neha Dhupia, Angad Bedi 
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं।
  • नेहा और अंगद ने साल 2018 में आनंद कारज के जरिए शादी की थी।
  • नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

मुंबई. नेहा धूपिया और अंगद बेदी आज यानी 10 मई को अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मना रहे हैं। नेहा और अंगद ने साल 2018 में गुप-चुप शादी कर चौंका दिया था। नेहा धूपिया शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गईं थीं।

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने गुरुद्वारा में आनंद कारज रस्म से शादी की थी। शादी से पहले दोनों की मेहंदी सेरेमनी की भी रस्म हुई थी। नेहा धूपिया और अंगद बेदी की पहली मुलाकात जिम में हुई थी। पहली नजर में ही अंगद नेहा को दिल दे बैठे थे। 

नेहा और अंगद की इसके बाद एक पार्टी में मुलाकात हुई थी। नेहा और अंगद ने एक फिल्म साथ की थी। इस दौरान उन्होंने साथ वक्त बिताने का मौका मिल गया है। चार साल तक एक दूसरे से मिलने के बाद नेहा ने अंगद को हां कह दिया था। 

ऐसा था घरवालों का रिएक्शन
नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि प्रेग्नेंसी की बात सुनकर घरवालों का रिएक्शन कैसा था। अंगद ने बताया- जब उन्होंने अपने घरवालों को ये बताया था कि नेहा प्रेग्नेंट हो गई हैं तो उन्हें काफी डांट पड़ी थी।'

नेहा ने इसी इंटरव्यू में प्रेग्नेंसी छुपाने की वजह भी बताई थी। नेहा ने बताया- 'मुझे डर था कि यदि मैंने अपनी प्रेग्नेंसी की बात बताई तो मेरे करियर को नुकसान हो सकता था। मुझे डर था कि लोग मेरे साथ काम करना बंद कर देंगे। मेरे साथ अच्छी बात ये थी कि शुरुआती 6 महीनों तक मेरा बेबी बंप साफ नजर नहीं आया। और इसी बात का मुझे फायदा भी मिला'।

बेटी को दिया था जन्म
नेहा धूपिया ने 18 नवंबर 2018 को अपनी बेटी मेहर को जन्म दिया था। शादी के बाद से ही नेहा की प्रेग्नेंसी के कयास लगाए जा रहे थे। हालांकि, नेहा और अंगद काफी वक्त तक प्रेग्नेंसी की खबर को नकारते रहे। आखिर में दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी घोषणा की थी। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अंगद बेदी अपनी कारगिल गर्ल गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में गुंजन सक्सेना के भाई अंशुमन का रोल निभाने वाले हैं।  गुंजन सक्सेना की बायोपिक में जान्हवी कपूर लीड रोल में हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर