Roadies के लाइव ऑडिशन के बीच में आ गईं Neha Dhupia की बेटी मेहर, मां से की खेलने की जिद

Neha Dhupia Daughter Video: नेहा धूपिया हाल ही में उस समय परेशान हो गईं जब रोडीज के लाइव ऑडिशन के बीच उनकी बेटी मेहर आ गईं और उनका ईयरिंग खींचकर साथ खेलने की जिद करने लगीं।

Neha Dhupia With Daughter Mehr
Neha Dhupia With Daughter Mehr  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा धूपिया ने शेयर किया रोडीज लाइव ऑडिशन का वीडियो
  • वीडियो में मेहर ने मां नेहा धूपिया से की खेलने की जिद
  • इसपर नेहा धूपिया इमोशनल हो गईं

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में तबाही मचाई हुई है और इससे अब तक 3.5 लाख से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। देश में भी इसके मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है और इससे बचने के लिए देश में 24 मार्च से लॉकडाउन है और लोगों को यह सलाह दी जा रही है कि जितना हो सके वो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें।

इस दौरान लोग अपने घरों में ही रहे हैं और घर से ही काम कर रहे हैं। वहीं कई शो के ऑडिशन भी शुरू हो चुके हैं जिसके लिए सेलेब्स घर से ही काम कर रहे हैं और वीडियो कॉल पर ही ऑडिशन हो रहे हैं। लेकिन घर से काम करना कभी- कभी मुश्किल हो जाता है। हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनकी बेटी मेहर रोडीज के लाइव ऑडिशन के बीच आ जाती हैं और उनसे खेलने की जिद करती हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

इमोशनल हुईं नेहा धूपिया

इसके बाद नेहा के पति अंगद बेदी मेहर को वहां से ले जाते हैं और नेहा कहती हैं, 'मम्मा आ रही हैं, मम्मा आ रही हैं.. '। इस दौरान नेहा इमोशनल भी हो जाती हैं और कहती हैं, 'मुझे लगता है कि उसे मेरी जरूरत है।' इस वीडियो को पोस्ट कर नेहा ने लिखा कि वर्क फ्रॉम होम उस समय रियल हो जाता है जब लाइव ऑडिशन के बीच आपकी बेटी आ जाए और ईयरिंग खींचे और चाहे कि उसकी मम्मा उसके साथ खेलें।  मालूम हो कि मेहर 18 मई को डेढ़ साल की हुई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

पहली बार दादा ने दिखा था मेहर का चेहरा

नेहा धूपिया अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं और यही वजह है कि वो उनका चेहरा नहीं दिखातीं। नेहा सोशल मीडिया पर मेहर की जो फोटोज पोस्ट करती हैं उनमें मेहर का चेहरा नहीं नजर आता। मेहर के पहले जन्मदिन के बाद उनके दादा बिशन बेदी ने फोटो पोस्ट की थी जिसमें उनका चेहरा नजर आ रहा था। इन फोटोज में मेहर अपने पापा अंगद बेदी की गोद में नजर आ रही थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Dhupia (@nehadhupia) on

दो साल पहले हुई थी शादी

मालूम हो कि नेहा धूपिया ने 10 मई 2018 को एक्टर अंगद बेदी से गुपचुप तरीके से शादी की थी जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैंस को दी थी। इसके बाद 18 नवंबर 2018 को नेहा मां बनीं और उन्होंने बेटी मेहर को जन्म दिया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर