नेहा कक्कड़ ने मशहूर हॉलीवुड सिंगर्स को पछाड़ा, साल 2019 ऐसे किया अपने नाम

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है। वो साल 2019 की यू-ट्यूब पर दूसरी सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फीमेल आर्टिस्ट बन गई हैं। इसमें नेहा ने कई हॉलीवुड सिंगर्स को पछाड दिया।

Neha Kakkar
Neha Kakkar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • नेहा कक्कड़ ने साल 2019 का ये बड़ा खिताब किया अपने नाम
  • साल 2019 की यू-ट्यूब पर दूसरी सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फीमेल आर्टिस्ट बनीं
  • मालूम हो कि साल 2006 में नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 2 में हिस्सा लिया था

सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं और इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। नेहा ने यह सब अपनी मेहनत और टैलेंट के दम से हासिल किया है। अब नेहा ने एक बार फिर अपनी काबिलियत को साबित कर दिया है और वो उन्होंने एक बड़ा खिताब अपने नाम कर लिया है।

नेहा साल 2019 में यू-ट्यूब पर दूसरी सबसे ज्यादा देखी जानी वाली फीमेल आर्टिस्ट बन गई हैं, इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी। नेहा ने साल 2019 में यू-ट्यूब पर सबसे ज्यादा देखी जानी वाली टॉप 10 फीमेल आर्टिस्ट की लिस्ट शेयर की जिसमें उनका दूसरा स्थान है। इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने लिखा, 'इससे ज्यादा शुक्रगुजार नहीं हो सकती। जय माता दी। आपकी नेहू।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

नेहा ने जो लिस्ट शेयर की उसके मुताबिक पहले नंबर पर अमेरिकी रैपर कार्डी बी हैं जिन्हें 4.8 बिलियन बार देखा गया तो वहीं 4.5 बिलियन व्यूज के साथ नेहा कक्कड़ दूसरे पायदान पर हैं। इस लिस्ट में कैरोल जी, ब्लैक पिंक, एरियाना ग्रांडे, निक्की मिनाज और सेलेना गोम्ज जैसी मशहूर सिंगर्स का नाम भी शामिल है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Neha Kakkar (@nehakakkar) on

मालूम हो कि नेहा ने साल 2006 में सिंगिग रिएलिट शो इंडियन आइडल के सीजन 2 में कंटेस्टेंट के तौर पर हिस्सा लिया था। इसके बाद साल 2008 में उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री में 'नेहा द रॉक स्टार' एलबम के साथ कदम रखा, जिसे मीत ब्रदर्स ने कंपोज किया था। इसके बाद नेहा ने कई गाने गाए जिसमें धतिंग नाच और सनी सनी जैसे गाने शामिल हैं। नेहा ने कंगना रनौत की फिल्म क्वीन के लिए लंदन ठुमकदा भी गाया। इसके बाद नेहा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और आज उनके करोड़ों फैंस हैं। नेहा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 37 मिलियन यानी करीब 3 करोड़ 70 लाख फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर