#MoveOnChallenge: बॉयफ्रेंड के जाने पर ऐसा होता है लड़कियों का हाल, नेहा कक्कड़ ने दी ब्रेकअप के बाद की टिप्स

Neha Kakkar Move on Challenge Video: नेहा कक्कड़ अपने नए वीडियो में उन सब लड़कियों को मूव ऑन करना सिखा रही हैं जिनका ब्रेकअप के बाद रो-रोकर बुला हाल हो गया है....

Neha Kakkar Move On Challenge And boyfriend Breakup Overcome Advice To girls watch video
फैन्स के साथ नेहा कक्कड़।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • कई सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग गा चुकीं नेहा कक्कड़ अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं।
  • नेहा कक्कड़ का हिमांशी खुराना-आसिम रियाज के साथ सॉन्ग कल्ला सोना नहीं खूब पसंद किया गया है।
  • इसी के साथ नेहा का हालिया रिलीज एक और गाना जिनके लिए भी काफी पॉपुलर हो चुका है। 

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ सबसे पॉपुलर और पसंदीदा सिंगर में से एक हैं। अब तक बैक टू बैट कई सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग गा चुकीं नेहा इन दिनों अपने म्यूजिक वीडियो को लेकर चर्चा में हैं। नेहा कक्कड़ का हिमांशी खुराना-आसिम रियाज के साथ सॉन्ग कल्ला सोना नहीं खूब पसंद किया गया है। इसी के साथ नेहा कक्कड़ का हालिया रिलीज एक और गाना जिनके लिए भी काफी पॉपुलर हो चुका है। 
नेहा कक्कड़ के गाने जिनके लिए को फैन्स बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। अब इसी गाने पर नेहा ने एक नया वीडियो शेयर किया है। इसमें वो उन सब लड़कियों को मूव ऑन करना सिखा रही हैं जिनका ब्रेकअप के बाद रो-रोकर बुला हाल हो गया है। वीडियो से नेहा कक्कड़ 4 लड़कियों और बाकी अपनी फीमेल फैन्स को बता रही हैं कि उस शख्स के लिए रोने की जरूरत नहीं है जो आपको छोड़कर चला गया। आप बहुत खूबसूरत हैं और अभी भी खुश रह सकती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nehakakkar) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को 4 और लड़कियों के साथ शूट किया है। इसकी थीम हार्टब्रेक के बाद लड़कियां कैसे अपने खोए हुए प्यार से ओवरकम करें इसे लेकर है। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने वीडियो से सभी लड़कियों को बहुत ही दमदार मैसेज दिया है कि कभी भी टूटा हुआ दिल आपकी खुशियां नहीं छीन सकता है।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@nehakakkar) on

नेहा ने इसका नाम हैश टैग MoveOnChallenge रखा है और वीडियो को शेयर करते हुए कई और लोगों को भी चैलेंज किया है। 
बता दें, नेहा कक्कड़ ने कुछ दिन पहले पिलो चैलेंज भी दिया था। इसमें वो अलग-अलग पिलो के साथ खूबसूरत लुक में दिखी थीं। जिसे नेहा के फैन्स ने खूब पसंद किया था।   

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर