Aditya Narayan: नेहा कक्कड़ के को-स्टार आदित्य नारायण ने छोड़ी टीवी इंडस्ट्री, जानें क्यों उठाया इतना बड़ा कदम

Aditya Narayan Break From Television: आदित्य नारायण के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। आदित्य अब टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले रहे हैं और इसकी अनाउंसमेंट उन्होंने खुद की है....

Neha kakkar co star Aditya Narayan Indian Idol 11 host announces a break from television
आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • आदित्य नारायण टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे सफल होस्ट में से एक हैं।
  • आखिरी बार उन्हें इंडियन आइडल 11 में मेजबानी करते हुए देखा गया था।
  • खबर है कि आदित्य नारायण टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले रहे हैं।

आदित्य नारायण का भले ही फिल्मों में प्रभावशाली करियर ना रहा हो, लेकिन वो वास्तव में टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे सफल होस्ट में से एक हैं। वैसे तो आदित्य ने कई शोज होस्ट किए हैं लेकिन हाल ही में उन्हें इंडियन आइडल 11 में मेजबानी करते हुए देखा गया था। होस्टिंग के दौरान मस्ती मजाक के साथ आदित्य हमेशा अपने लाखों फैन्स का दिल जीतते रहे हैं। अब आदित्य नारायण के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है।  
खबर है कि आदित्य नारायण टीवी इंडस्ट्री से ब्रेक ले रहे हैं। आदित्य ने ये अनाउंसमेंट खुद इंस्टाग्राम पर की है। आदित्य ने इसके साथ ये आश्वासन भी दिया है कि वो हमेशा के लिए ब्रेक नहीं ले रहे हैं। 
आदित्य नारायण ने अब तक अपने द्वारा किए गए शो की फोटोज का एक कोलाज शेयर किया है। उन्होंने अपनी टेलीविजन यात्रा को एक सुखद अनुभव बताया है। फोटो के साथ आदित्य ने लिखा, 'पिछले तीन साल मेरी जिंदगी के बहुत अच्छे रहे। अब तक बैक टू बैक 9 टीवी शोज का हिस्सा रह चुका हूं। मैं एक ऐसा अकेला पर्सन हूं जिसने 3 म्यूजिक शोज लगातार होस्ट किए और वो भी अलग-अलग चैनल पर। ऑन एयर, ऑफ एयर शोज, मतलब इतना काम किया कि अगर आप 8 घंटे सोते हैं तो बाकी के 16 घंटे मुझे देखेंगे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@adityanarayanofficial) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@adityanarayanofficial) on

आदित्य नारायण अब 100 से भी ज्यादा शोज इंडिया और वर्ल्ड में अलग-अलग जगह अपनी टीम के साथ करने वाले हैं। एआर रहमान के साथ भी कुछ अपकमिंग फिल्मों में आदित्य गाने वाले हैं। आदित्य नारायण का उद्देश्य हमेशा अच्छा म्यूजिक बनाने का रहा है इसलिए अब वो टीवी से ब्रेक ले रहा हूं। ताकि एल्बम और म्यूजिक वीडियोज पर ध्यान दे सकें। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@_nehaaditya_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@adityanarayanofficial) on

आदित्य नारायण के अपकमिंग प्रोजेक्ट में 3 टीवी शो भी शामिल हैं। इसलिए आदित्य लंबे टाइम तक छोटे परदे से दूर नहीं रहने वाले हैं। वो एक शॉर्ट ब्रेक के बाद टीवी पर लौट आएंगे। आपको बता दें, आदित्य नारायण अपनी शादी को लेकर भी चर्चा में हैं। आदित्य इस साल अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं। हालांकि इंडियन आइडल में वो नेहा कक्कड़ के साथ अपनी फेक वेडिंग को लेकर खूब सुर्खियों में रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर