'महाभारत' के 'कृष्ण' नीतीश भारद्वाज को याद आईं मीनाक्षी शेषाद्रि, इस फ‍िल्‍म में संग आए थे नजर

Nitish Bhardwaj Throwback: बीआर चोपड़ा की महाभारत के कृष्‍ण यानि नीतीश भारद्वाज इन द‍िनों चर्चा में हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

Nitish Bhardwaj and Meenakshi Sheshadri
Nitish Bhardwaj and Meenakshi Sheshadri 

Nitish Bhardwaj Throwback: बीआर चोपड़ा की महाभारत के कृष्‍ण यानि नीतीश भारद्वाज इन द‍िनों चर्चा में हैं और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया और इस बीच ट्विटर पर यूजर्स ने रामायण और महाभारत जैसे शोज के पुन: प्रसारण की मांग की। सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने इस मांग को मानते हुए दोनों धारावाहिकों का प्रसारण शुरू कर दिया। 

इसके बाद जो परिणाम मिला वह अप्रत्‍याशित था। टीआरपी के मामले में रामायण और महाभारत ने नए कीर्तिमान रच दिए। इस बीच इन दोनों ही धारावाहिकों में अहम किरदार निभाने वाले सितारों की मीडिया और सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हुई। इसी बीच नीतीश भारद्वाज भी चर्चा में आ गए।

अब नीतीश एक नई वजह से खबरों में हैं। उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की हैं जोकि उनकी फ‍िल्‍म 'नाचे नागिन गली गली' की हैं। इन तस्‍वीरों में वह अपनी कोस्‍टार मीनाक्षी शेषाद्रि संग नजर आ रहे हैं। इन तस्‍वीरों को पोस्‍ट कर नीतीश ने उनकी फ‍िक्र की है और उनका हालचाल पूछा है।

उन्‍होंने लिखा, 'नाचे नागिन गली गली फिल्म की मेरी हिरोइन मीनाक्षी शेषाद्री, आप कहां हैं मीनू मौसी? उम्मीद करता हूं कि आप और आपकी फैमिली सेफ होगी। आपके बारे में सोच रहा था। शूटिंग के दौरान आप मेरे साथ कितनी विनम्रता से पेश आती थीं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर