शराब के ठेके खुले तो बोले परेश रावल- 'पीने के बाद कोई चीन से लड़ने नहीं जाएगा'

लॉकडाउन के बीच शराब के ठेके खोलने पर बॉलीवुड एक्‍टर परेश रावल ने एक मजेदार ट्वीट किया। उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पीने के बाद कोई चीन से लड़ने नहीं जाएगा।

Paresh Rawal
Paresh Rawal 

Bollywood actor Paresh Rawal Tweet: लॉकडाउन के बीच शराब के ठेके खोलने पर बॉलीवुड एक्‍टर परेश रावल ने एक मजेदार ट्वीट किया। उन्‍होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पीने के बाद कोई चीन से लड़ने नहीं जाएगा। परेश रावल ने ट्वीट किया- 'वाइन शॉप खोलने से पहले सरकार की मार्मिक अपील। कृप्या पीने के बाद गाड़ी सीधे घर ले जाएं। कोई भी चीन से लड़ने नहीं जाएगा।'

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए देशभर में लॉकडाउन लागू है। यह तीसरी बार है जब लॉकडाउन की अवधि को बढ़ाया गया है। लॉकडाउन 3.0 में सरकार ने सभी राज्‍यों में शराब की बिक्री पर लगा प्रतिबंध हटा दिया है। चार मई को शराब की बिक्री शुरू हुई तो लाइनें लग गईं। लोगों ने क्षमता से अधिक मात्रा में शराब खरीदी। 

सोशल मीडिया पर तमाम तस्‍वीरें और मीम्‍स वायरल हो रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्‍टर परेश रावल ने भी चुटकी ली। उन्‍होंने चीन का नाम इसलिए लिया क्‍योंकि कोरोना वायरस की पैदाइश चीन का वुहान शहर है। परेश रावल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त वायरल हो रहा है। 

परेश रावल के ट्वीट पर फैंस खूब मजे ले रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि परेश रावल इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह इससे पहले कई मसलों पर तंज कस चुके हैं। कुछ वक्‍त पहले उन्‍होंने भाजपा के एक सांसद पर टिप्‍पणी की थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर