चार साल पहले बुरे दौर से गुजर रही थीं Parineeti Chopra, अपने ड‍िप्रेशन को इन शब्‍दों में क‍िया बयां

बॉलीवुड
मेधा चावला
मेधा चावला | SENIOR ASSOCIATE EDITOR
Updated Jun 01, 2020 | 11:54 IST

Parineeti Chopra On her depresion: साल 2016 में परिणीत‍ि चोपड़ा ने एक बुरा दौर देखा था। साइना स्‍टार को लगा था क‍ि वह इन सबसे कभी बाहर नहीं न‍िकल पाएंगी।

Parineeti Chopra On her bad days says thought that I would not survive it
Parineeti Chopra 
मुख्य बातें
  • परिणीत‍ि चोपड़ा ने इश्‍कजादे के साथ बॉलीवुड में डेब्‍यू क‍िया था
  • परिणीत‍ि चोपड़ा को कर‍ियर में वैसी सफलता नहीं मिली, ज‍िसकी उनसे उम्‍मीद थी
  • परिणीत‍ि चोपड़ा का कहना है क‍ि बुरा दौर देखने के बाद वह ज्‍यादा मजबूत होकर न‍िकली हैं

इंसान की ज‍िंदगी में अच्‍छा बुरा दौर आता रहता है। जरूरी है क‍ि इससे सबक लेकर आगे बढ़ा जाए। परिणीत‍ि चोपड़ा का भी ऐसा ही मानना है। इश्‍कजादे से बॉलीवुड में कदम रखने के साथ ही परिणीत‍ि चोपड़ा से बहुत उम्‍मीद लगाई गई थीं। लेक‍िन उनको वह अपेक्षित सफलता नहीं मिल पाई। साल 2016 उनके ल‍िए बेहद बुरा रहा जब वह हर फ्रंट पर कठ‍िनाइयों का सामना कर रही थीं। इस समय परिणीत‍ि चोपड़ा बेहद बुरे ड‍िप्रेशन में थीं। 

परिणीत‍ि चोपड़ा ने क्‍या कहा ड‍िप्रेशन पर 

परिणीत‍ि चोपड़ा को लगता था क‍ि उनका ये बुरा दौर कभी ठीक नहीं होगा। बॉम्‍बे टाइम्‍स से अपनी बातचीत में परिणीत‍ि चोपड़ा ने बताया है क‍ि उनको कई बार महसूस हुआ क‍ि वह इस सबसे बाहर नहीं न‍िकल पाईं। लेकिन जिंदगी की हर जंग आपके ल‍िए सबक लेकर आती है और आपको मजबूत बनाती है। तो परिणीत‍ि चोपड़ा के साथ भी ऐसा ही हुआ। वैसे अब परिणीत‍ि चोपड़ा को लगता है क‍ि अगर ज‍िंदगी में मुश्‍क‍िलें ना आएं तो लाइफ एकदम बोर‍िंग रहे। 

गोलमाल अगेन ने दी नई उम्‍मीद 

2017 में परिणीत‍ि चोपड़ा की दो फ‍िल्‍में आई थीं - मेरी प्‍यारी बिंदु जो बुरी तरह प‍िटी। लेकिन सब बराबर कर द‍िया गोलमाल अगेन की जोरदार सक्‍सेस ने। बेशक ये मल्‍टीस्‍टारर थी लेकिन परिणीत‍ि चोपड़ा के ल‍िए नई शुरुआत का मौका लेकर आई। उनके काम की खासी तारीफ भी हुई थी। 

आने वाली फ‍िल्‍मों पर 

परिणीत‍ि चोपड़ा की फ‍िल्‍म संदीप और बबली फरार की प्रमोशंस शुरू ही हो रही थीं क‍ि कोरोना के आने से सब रुक गया। इसके अलावा उनकी आने वाली फ‍िल्‍मों में द गर्ल ऑन द ट्रेन और बेडमिंटन चैंप‍ियन साइ‍ना नेहवाल की बायोप‍िक हैं। दोनों ही फ‍िल्‍मों को परिणीत‍ि चोपड़ा द‍िल के करीब और बेहद चैलेंज‍िंग बताती हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर