Payal Rohatgi Twitter Suspend: पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर पूछी वजह

Payal Rohatgi Twitter Account Suspend: पायल रोहतगी ने अपने फैन्स के साथ इंस्टाग्राम पर ट्विटर का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया है। पायल ने बताया है कि उनका अकाउंट सस्पेंड हो चुका है...

Payal Rohatgi Twitter account suspended
पायल रोहतगी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पायल रोहतगी अपने बोल्ड स्टेंटमेंट की वजह से चर्चा में रहती हैं।
  • अब पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है।
  • बताया जा रहा है कि नियमों का उल्लंघन करने की वजह से पायल का अकाउंट सस्पेंड हुआ है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रहीं पायल रोहतगी अपने बोल्ड स्टेंटमेंट की वजह से चर्चा में रहती हैं। खबर है कि अब पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। बुधवार सुबह पायल का अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया। इसका कारण नियमों का उल्लंघन करना बताया जा रहा है। पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उनके कॉन्ट्रोवर्शियल पोस्ट को लेकर लोग उन्हें क्रिटिसाइज भी करते हैं। 

पायल रोहतगी ने अपने फैन्स को इंस्टाग्राम पर ये जानकारी दी है। पायल ने अपने ट्विटर का एक स्क्रीनशॉट शेयर कर बताया है उनका अकाउंट सस्पेंड हो चुका है। इसके अलावा पायल रोहतगी ने एक वीडियो भी शेयर किया है। इसके जरिए उन्होंने अपने फैन्स से इसे रिस्टोर कराने के लिए मदद मांगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@payalrohatgi) on

फैन्स से पायल रोहतगी ने मांगी मदद
पायल इस वीडियो में कह रही हैं कि उन्हें अभी-अभी पता चला है कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। इसकी क्या वजह है ये उन्हें नहीं बताई गई है। ना ही पायल को कोई ईमेल मिला है और ना ही इसके पीछे का कारण बताया गया है। इसी वजह से पायल रोहतगी ने कहा है कि फैन्स उन्हें ये पता लगाने में मदद करें कि आखिर क्यों ट्विटर इंडिया ने उनका अकाउंड डिलीट किया है। 
एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने आगे दावा किया कि मैं अपने ट्वीट में किसी तरह की गाली-गलौंच नहीं करती हूं सिर्फ फैक्ट्स की बात करती हैं। मेरी इसी बात को बहुत ही गलत तरीके से प्रोजेक्ट किया जा रहा है। प्लीज आप लोग ट्विटर को मेरा अकाउंट रिस्टोर करने के लिए कहें नहीं तो मैं आपसे बात नहीं कर पाऊंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Why my Twitter Account is SUSPENDED ????? A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on

पहले भी सस्पेंड हो चुका ट्विटर अकाउंट
आपको बता दें, इससे पहले जून में ही एक हफ्ते के लिए पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंड सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं दिसंबर 2019 में नेहरू परिवार पर विवादित वीडियो पोस्‍ट करने के मामले में अदाकारा पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। कोर्ट ने उन्‍हें आठ दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। पायल रोहतगी के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66 और 67 के तहत मामला दर्ज हुआ था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर