Salman Khan Film: एक बार फिर साथ आ सकते हैं सलमान खान और सूरज बड़जात्या, डायरेक्टर ने दिया इशारा

Salman Khan New Film: फिल्म प्रेम रतन धन पायो के बाद एक बार फिर से सलमान खान और सूरज बड़जात्या साथ काम कर सकते हैं। हाल ही में डायरेक्टर ने हिंट देते हुए बताया कि वो एक कहानी लिख रहे हैं।

Salman Khan and Sooraj Barjatya
Salman Khan and Sooraj Barjatya 
मुख्य बातें
  • सूरज बड़जात्या के साथ फिर काम कर सकते हैं सलमान खान
  • डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने सलमान खान को लेकर कही ये बात
  • सूरज बड़जात्या और सलमान खान इससे पहले फिल्म प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया था।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और सूरज बड़जात्या एक बार फिर से साथ आ सकते हैं। हाल ही में सूरज बड़जात्या ने  बताया कि इस वक्त वो एक कहानी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वो इस कहानी का जिक्र सलमान खान के साथ किया है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि ये हिट जोड़ी फिर साथ काम कर सकती है। बता दें कि दोनों इससे पहले प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया था।

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में सूरज बड़जात्या ने कहा कि 'मैं एक स्टोरी पर काम कर रहा हूं। ये एक या दो साल में ये पूरी हो जाएगी। मैंने सलमान खान संग इस आईडिया को जिक्र किया है और उन्हें ये बहुत पसंद आया। ये मेरे ही स्पेस में है- फैमिली, ड्रामा और इमोशंस।'

उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल मेरा सारा ध्यान अपने बेटे अविनाश के करियर पर है। वो जल्द बॉलीवुड में बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाला है। इसके अलावा उन्होंने बताया कि साल 2017 के आखिर में मैं सलमान खान के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत करने वाला था। मैंने स्क्रिप्ट भी आधी पूरी कर ली थी।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by (@beingsalmankhan.world) on

 

लेकिन इसी बीच मेरे बेटे अविनाश ने कहा कि वो बतौर डायरेक्टर डेब्यू करना चाहता है। उसी ने मुझे प्रेम रतन धन पायो के दौरान असिस्ट किया था। ऐसे में वो डायरेक्टर बनने के लिए पूरी तरह तैयार था। अपने बेटे को लेकर सूरज बड़जात्या ने कहा कि 30 साल बाद एक डायरेक्टर को लॉन्च करना बड़ी जिम्मेदारी होती है। इसलिए मैं रुक गया। मैं सिर्फ उसे गाइड कर रहा हूं ये उसकी खुद की फिल्म होगी। जो कि एक लव स्टोरी पर आधारित होगी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Salman Khan FP (@beingsalmankhan__09) on

 

बात करें फिल्म प्रेम रतन धन पायो की तो ये बॉक्स-ऑफिस अच्छी कमाई की थी। वहीं कहानी की बात करें तो क्रिटिक की तरफ से अच्छे रिव्यूज नहीं मिले थे। फिल्म में सलमान खान और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर