Priya Prakash Varrier TikTok: आंखें मटकाने वाली प्रिया प्रकाश का टिक टॉक वीडियो वायरल, किया नया कारनामा

बॉलीवुड
Updated Oct 18, 2019 | 11:29 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priya Prakash Varrier TikTok Video Viral: बीते साल आंखें मटकाकर रातों रात स्‍टार बनी प्रिया प्रकाश वारियर ने अब नया कारनामा कर दिया है और उनका वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो गया है।

priya prakash varrier
priya prakash varrier 

Priya Prakash Varrier TikTok Video Viral: बीते साल आंखें मटकाकर रातों रात स्‍टार बनी मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर लगातार सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनकी फ‍िल्‍म के गाने की छोटी सी क्लिप वायरल हुई और पूरा देश उनका दीवाना हो गया। गाने की क्लिप में उनकी अदाएं इतनी दिलकश थीं हर किसी ने बार बार उसे देखा। अब प्रिया प्रकाश कभी किसी वीडियो या नए फोटोशूट से अपने फैंस के बीच छाई रहती हैं। 

इंस्‍टाग्राम पर उनका ताजा फोटोशूट फैंस का दिल जीत रहा है और इधर उन्‍होंने नया कारनामा कर दिया है। उनका एक वीडियो टिक टॉक पर वायरल हो रहा है जिसमें वह गाना गाते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो में वह रणबीर कपूर की फ‍िल्‍म ऐ दिल है मुश्‍किल का गाना 'अच्‍छा चलता हूं, दुआओं में याद रखना' गा रही हैं। यह वीडियो टिक टॉक के अलावा सोशल मीडिया और यूट्यूब पर भी चंद घंटों में छा गया है।

प्रिया प्रकाश की अदाएं इस वीडियो में काफी कातिल नजर आ रही हैं और उनके चाहने वाले कमेंट में उनकी तारीफें कर रहे हैं। प्रिया प्रकाश टिक टॉक पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन नए नए वीडियोज पोस्‍ट करती रहती हैं। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया प्रकाश वॉर‍ियर ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी थीं। यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को लाखों लोगों ने देखा। उसके बाद तो प्रिया प्रकाश ने पॉपुलैरिटी के मामले में बॉलीवुड की टॉप हीरोइनों को भी पीछे छोड़ दिया। अपनी आंखों की अदाओं से पूरे देश को दीवाना बनाने वाली प्रिया प्रकाश ने गूगल सर्च के मामले में सनी लियोनी और दीपिका पादुकोण को भी पीछे छोड़ दिया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर