Priyanka Chopra समेत कई सितारों का पर्सनल Data Hack, 317 करोड़ नहीं देने पर सार्वजनिक करने की धमकी

Celebs Personal Data Hacked: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सहित कई स‍ितारों का न‍िजी डाटा हैक कर ल‍िया है। हैकर्स ने 317 करोड़ नहीं देने पर डेटा सार्वजनिक करने की धमकी दी है।

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra 

Celebs Personal Data Hacked: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा सहित कई स‍ितारों का न‍िजी डाटा हैक कर ल‍िया है। हैकर्स ने 317 करोड़ नहीं देने पर डेटा सार्वजनिक करने की धमकी दी है। इस मामले के बाद फ‍िल्‍म जगत में हड़कंप मच गया और कई सितारों की परेशानी बढ़ गई है। इतना ही नहीं हैकर्स के एक ग्रुप ने कई वेबसाइट्स हैक कर फ‍िरौती की मां की है। 

एनडीटीवी के एक खबर के अनुसार, हैकर्स ने न्यूयॉर्क स्थित एंटरटेनमेंट लॉ Grubman Shire Meiselas And Sacks की वेबसाइट हैक कर ली है। डेटा के बदले हैकर्स ने एक सप्‍ताह में 42 मिलियन डॉलर यानि 317 करोड़ रुपये मांगे हैं। इस वेबसाइट के पास प्रियंका चोपड़ा सहित कई स‍ितारों का न‍िजी डाटा है। पहली बार हैकर्स ने 12 मई को 21 मिलियन डॉलर की रकम मांगी थी और 14 मई को यह रकम दोगुनी कर दी। हालांकि लॉ फर्म ने रकम देने से इनकार कर दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

जानकारी के अनुसार हैकर्स ने जो डाटा चोरी किया है वह लगभग 756 जीबी का है। इसमें कई सितारों के कॉन्ट्रेक्ट, गुप्त एग्रीमेंट्स, फोन नम्बर, ईमेल एड्रेसेज़ और पत्र व्‍यवहार शामिल हैं। इस घटना के बाद लॉक फर्म ने अपनी वेबसाइट ऑफलाइन कर दी है और वेबसाइट पर अब उनका लोगो ही नजर आ रहा है। डाटा चोरी की इस घटना की जांच अमेरिकन जांच एजेंसी एफबीआई कर रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

इन सितारों पर संकट
हैकर्स का दावा है कि उनके पास  प्रियंका चोपड़ा जोनस, लेडी गागा, मैडोना, निकी मिनाज, ब्रुस स्प्रिंग्स्टीन, जेसिका सिम्पसन, इडिा मेनजेल, क्रिस्टीना एगिलेरा, माराया कैरी, मैरी जे ब्लिज, ऐला माई, कैम न्यूटर, बेटर मिडलर, रन डीएमसी और फेसबुक की निजी जानकारियां हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर