Priyanka Chopra Karwachauth: निक जोनस रखना चाहते थे करवाचौथ का व्रत, लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने कर दिया मना

बॉलीवुड
Updated Oct 18, 2019 | 10:19 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Priyanka Chopra and Nick Jonas Karwachauth: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शादी के बाद पहला करवा चौथ था। इस मौके पर पति निक जोनस भी व्रत रखना चाहते थे लेकिन प्रियंका ने उन्‍हें नहीं रखने दिया।

Priyanka chopra Karwachauth
Priyanka chopra Karwachauth 

Priyanka Chopra and Nick Jonas Karwachauth: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का शादी के बाद पहला करवा चौथ था। बीते साल दिसंबर महीने में प्रियंका ने 11 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी। उनकी शादी की तीन दिवसीय आयोजन जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में हुआ था। शादी के बाद से ही प्रियंका और निक अपनी बॉन्डिंग को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों एक दूसरे को खुश करने का कोई मौका नहीं गंवाते हैं। अब जब करवाचौथ का खास मौका था तो निक कैसे पीछे हट सकते थे। 

एक अखबार की रिपोर्ट की मानें तो करवा चौथ के मौके पर प्रियंका के पति निक जोनस उनके साथ व्रत रखना चाहते थे लेकिन प्रियंका ने उन्‍हें नहीं रखने दिया। इसके पीछे की वजही भी रिपोर्ट में दी गई है। अखबार को प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने बताया प्रियंका का परिवार करवा चौथ निक जोनस के घर यानी अमेरिका में मना रहा है। मां ने बताया कि प्रियंका को व्रत रखने की आदत नहीं है। वह मां को कंपनी देने के लिए व्रत रखती हैं। 

जब निक जोनस ने व्रत रखने की इच्‍छा जताई तो प्रियंका ने उन्‍हें मना कर दिया क्‍योंकि निक को व्रत की आदत नहीं है। शायद ही निक ने कभी व्रत रखा हो। बता दें कि शादी के बाद पहली करवा चौथ के लिए प्रियंका खासा उत्‍साहित थीं। हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर उन्‍होंने एक तस्‍वीर शेयर की हैं जिसमें वह निक जोनस के साथ सजी संवरी नजर आ रही हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर