पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा ने कोर्ट से मांगी राहत, बिजनेसमैन के आवेदन पर जानें ओपोजिशन का क्या था स्टैंड

राज कुंद्रा ने कोर्ट से पोर्नोग्राफी मामले में राहत देने का आवेदन किया है। अब इस मामले पर विपक्ष ने विरोध जताया है। पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपियों में से एक हैं। मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ चार्जशीट दायर की थी।

raj kundra
raj kundra  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राज कुंद्रा ने पोर्नोग्राफी मामले में कोर्ट से राहत देने की मांग की
  • विपक्षी पार्टी ने राज कुंद्रा के इस आवेदन पर विरोध जताया है
  • राज कुंद्रा ने अपना 47वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया

Raj Kundra file Discharge in pronography case : शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पिछले साल पोर्नोग्राफी मामले में फंस गए थे। राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले के मुख्य आरोपी हैं। राज ने कोर्ट से इस मामले में राहत देने के लिए आवेदन दिया है। अब इस मामले में ओपोजिशन ने विरोध जताया है। ओपोजिशन ने अपने जवाब में कहा है कि हमारे पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत है और हम इस मांग का विरोध करते हैं।

कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा, हम इस मामले में योग्यता के आधार पर बहस करने के लिए तैयार है। हमें न्यायपालिका और सच्चाई पर पूरा भरोसा है। पाटिल ने आगे कहा कि राज कुंद्रा पर जो भी आरोप लगाए गए हैं वो बेबुनियाद है। कुंद्रा के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है। हम तथ्यों के आधार पर इस मामले पर कोर्ट में बहस करेंगे।

ये भी पढ़ें - कंगना रनौत ने ब्रह्मास्त्र को बताया 'डिजास्टर', बोलीं - अयान मुखर्जी को जीनियस बोलने वाले हर इंसान को जेल में डालना चाहिए
 

पोर्नोग्राफी मामले में पुलिस ने राज कुंद्रा को किया था गिरफ्तार

कुंद्रा को इस मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था और दो महीनों तक जमानत नहीं मिली थी। मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के खिलाफ चार्जशीट दायर की थी और अब इस मामले में राज कुंद्रा ने कोर्ट से राहत देने की अपील की है।

राज कुंद्रा अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। शिल्पा शेट्टी ने अपने पति को खास अंदाज में बधाई दी। एक्ट्रेस ने पति के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की है। एक्ट्रेस ने पति को विश करते हुए वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए मजेदार कैप्शन लिखा है, मेरे बच्चों के पिता, मेरा प्यार, मेरी स्ट्रेंथ, हैप्पी बर्थडे मेरे कुकी। आप स्वस्थ रहें। आप मस्त रहें। राज कुंद्रा अक्सर अपने घर के बाहर मास्क पहनकर निकलते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर