राखी सावंत ने रणबीर कपूर को बताया अपना जीजा, कहा- शादी में छिपाएंगी जूता, मांगे एक करोड़ रुपए

Rakhi Sawant on Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर राखी सावंत बेहद एक्साइटेड हैं। राखी ने कहा कि वह शादी में जूता चुराने वाली हैं। राखी ने मोटी रकम भी डिमांड कर दी है।

Rakhi Sawant, Ranbir Kapoor
Rakhi Sawant, Ranbir Kapoor 
मुख्य बातें
  • रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी पर राखी सावंत का वीडियो सामने आया है।
  • राखी सावंत ने कहा कि वह रणबीर के जूते छिपाने वाली हैं।
  • राखी कहती हैं कि वह एक करोड़ रुपए की डिमांड करेंगी।

Rakhi Sawant video on Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का खुमार राखी सावंत पर चढ़ गया है। अपने बयान से फैंस को एंटरटेन करने वालीं राखी सावंत ने खुद को रणबीर की साली बताया है। यही नहीं, राखी सावंत ने कहा है कि वह शादी में रणबीर कपूर के जूते चुराने वाली हैं। यही नहीं, राखी सावंत ने बताया कि इसकी एवज में वह कितने पैसे लेने वाली हैं। 

सोशल मीडिया पर सामने आए एक वीडियो में राखी सावंत से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के बारे में पूछा जा रहा है। इस पर राखी सावंत कहती हैं, 'आलिया रणबीर का जूता मैं छिपाऊंगी और मुझे एक लाख रुपए चाहिए।' राखी को उनके दोस्त टोकते है कि लाख नहीं करोड़ में मांग। इसके बाद वह कहती हैं, 'एक करोड़ रुपए चाहिए। तभी जूता वापस दूंगी। मैं साली हूं।' वहीं, राखी सावंत एक अन्य वीडियो में कहती हैं, 'मैं सोच नहीं सकती कि आलिया क्या हॉट लगने वाली है अपनी शादी में।' इसके बाद वह मेहंदी लगा के रखना गाने पर डांस करने लगती हैं।

Also Read: Ranbir Kapoor and Alia Bhatt Wedding Updates

जूता छिपाई में सालियों को देंगे मोटी रकम
राखी सावंत ने हंसी-मजाक में ही कहा है कि वह एक लाख रुपए लेंगी लेकिन, हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर ने जूता छिपाई की रस्म के लिए एक लाख रुपए का बजट रखा है। आलिया भट्ट की बहनें और दोस्त रणबीर के जूतें छिपाएंगी। आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट, उनकी बेस्टफ्रेंड आकांक्षा रंजन और अनुष्का रंजन जूता छिपाई की रस्म में सबसे आगे रहने वाली हैं। वहीं, रणबीर के भाई भी सालियों से क्या उनका जूता बचा पाएंगे। इसका जवाब कुछ ही दिनों में मिल जाएगा।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt wedding: Her step-brother Rahul Bhatt reveals 200 bouncers hired, guards to be deployed at RK studio and Vastu | Entertainment News,The Indian Express

राहुल भट्ट ने कही ये बात
आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा कि उन्हें अपना फोन स्विच करने के लिए कहा है। हालांकि, वह ऐसा नहीं करेंगे क्योंकि वह एक जिम इंस्ट्रक्टर हैं और उन्हें अपने क्लाइंट से संपर्क में रहने होता है।

शादी से पहले आलिया भट्ट अपने अधूरे प्रोजेक्ट्स को पूरा कर रही हैं। आलिया शादी से कुछ दिन पहले तक रॉकी रानी की लव स्टोरी की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म के सेट से आलिया की फोटोज सामने आई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर