Bhuj: The Pride of India: परिणीति चोपड़ा के बाद बाहुबली एक्‍टर ने छोड़ी अजय देवगन की भुज द प्राइड ऑफ इंडिया

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन की फ‍िल्‍म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में बाहुबली फ‍िल्‍म के एक्‍टर राणा दग्गुबाती भी नजर आने वाले थे लेकिन खबर है उन्‍होंने फ‍िल्‍म छोड़ दी है।

rana daggubati
rana daggubati 

बॉलीवुड एक्‍टर अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फ‍िल्‍म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फ‍िल्‍म के लिए उनका फर्स्‍ट लुक सामने आया था जिसमें वह वायु सेना अधिकारी की भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध पर आधारित है और 14 अगस्त को रिलीज होने वाली है। अभिषेक दूधिया के निर्देशन में बनी फ‍िल्‍म में अजय देवगन स्क्वॉर्डन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका में नजर आएंगे। 

यह फ‍िल्‍म एक दूसरी वजह से भी चर्चा में है। इस फ‍िल्‍म से जो सितारे जुड़े, वह एक एक कर फिल्‍म छोड़ रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में अजय देवगन के अपोजिट परिणीति चोपड़ा को फाइनल किया गया था लेकिन साइना नेहवाल की बायॉपिक और मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में बिजी होने की वजह से परिणीति ने भुज छोड़ दी।

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में बाहुबली फ‍िल्‍म में भल्लालदेव का किरदार निभाने वाले एक्‍टर राणा दग्गुबाती भी नजर आने वाले थे लेकिन खबर है उन्‍होंने फ‍िल्‍म छोड़ दी है। एक वेबसाइट ने उनके फ‍िल्‍म से अलग होने का दावा किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्‍वास्‍थ्‍य कारणों के चलते राणा इस फ‍िल्‍म से अलग हो गए हैं।

इस फ‍िल्‍म में राणा को कई एक्‍शन सीन करने थे और वह स्‍वास्‍थ्‍य कारणों की वजह से शूटिंग में देरी कर रहे थे। उनके सीन की शूटिंग अक्‍टूबर में शुरू हो जानी थी। अब जब लगातार शूटिंग में देरी हो रही थी तो राणा ने मेकर्स से अलग होने का फैसला सुना दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर