A Suitable Boy: रणदीप हुड्डा ने मेकअप मैन के साथ की हाथापाई, मीरा नायर की फिल्म से हुए बाहर!

बॉलीवुड
Updated Dec 08, 2019 | 07:54 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Randeep Hooda Fight With Makeup Men: रणदीप हुड्डा को लेकर खबर है कि उन्होंने अपने मेकअप मैन के साथ बदसलूकी की है। बताया जा रहा है कि रणदीप ने मेकअप मैन के साथ गुस्से में हाथापाई भी की है...

randeep hooda out from mira nair a suitable boy film!
रणदीप हुड्डा।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणदीप हुड्डा पिछले दिनों फिल्म राधे के साथ अ सूटेबल बॉय की शूटिंग में बिजी थे।
  • खबर है कि रणदीप को फिल्म अ सूटेबल बॉय से बाहर कर दिया गया है।
  • इसका कारण रणदीप हुड्डा का मेकअप मैन के साथ सेट पर हुआ झगड़ा बताया जा रहा है।

बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा डायरेक्टर मीरा नायर की अपकमिंग फिल्म अ सूटेबल बॉय में नजर आने वाले हैं। रणदीप ने आखिरी बार मीरा नायर के साथ फिल्म मानसून वेडिंग(2001) में काम किया था और अब पूरे 18 साल बाद दोनों साथ में काम कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही रणदीप हुड्डा ने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। अब खबर आ रही है कि उन्हें फिल्म अ सूटेबल बॉय से निकाल दिया गया है। इसके पीछे का कारण रणदीप हुड्डा का मेकअप मैन के साथ हुआ झगड़ा बताया जा रहा है।
मिड डे की एक रिपोर्ट के अनुसार रणदीप हुड्डा ने अपने मेकअप मैन के साथ बदसलूकी की है। एक करीबी सूत्र के हवाले से बताया गया है कि कलाकार और क्रू मेंबर्स लखनऊ में हयात रीजेंसी में रुके थे। शूटिंग शुरू होने से पहले ही रणदीप की अपने लुक को लेकर मेकअप मैन के साथ बहस होनी शुरू हो गई। दोनों के बीच बहस हो ही रही थी कि जल्द मामला हाथापाई तक पहुंच गया। रणदीप हुड्डा ने मेकअप मैन के साथ गुस्से में हाथापाई शुरू कर दी थी। जिस दौरान ये पूरा वाकया हुआ मीरा नायर सेट पर मौजूद नहीं थीं। लेकिन जल्द ही इसकी खबर यूके में फिल्म निर्माता कंपनी बीबीसी टीम तक पहुंच गई। टीम ने तुरंत पूरे प्रकरण पर एक्शन लेते हुए रणदीप हुड्डा से सम्मानपूर्वक अनुरोध किया कि वो इस प्रोजेक्ट से बाहर हो जाएं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@randeephooda) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ishaankhatter) on


मामले पर रणदीप हुड्डा ने भी एक इंटरव्यू में बातचीत की है। रणदीप का कहना है, 'सबसे पहली बात तो ये है कि मेरी फिजिकल लड़ाई नहीं हुई है, बल्कि मेकअप मैन के साथ बहस हुई थी। जो कई सालों से मेरे साथ काम कर रहा है और फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में भी मेकअप मैन है। दूसरी बात ये है कि अ सूटेबल बॉय में मेरा रोल बहुत छोटा था। जिसे मैंने मीरा नायर के प्रति प्यार के चलते चूज किया। वहीं तीसरी बात मुझे प्रोजेक्ट से निकाला नहीं गया है। मैंने चार दिन में अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है और अगले प्रोजेक्ट में लगा गया हूं।' बता दें, फिल्म अ सूटेबल बॉय में ईशान खट्टर और तब्बू लीड रोल में हैं। वहीं रणदीप कोलकाला बेस्ड एक शख्स की भूमिका निभा रहे हैं।

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर