Film 83: रणवीर सिंह ने शेयर की फिल्म 83 की नई तस्वीर, सुनील गावस्कर की तरह बल्ला घुमाता दिखा ये एक्टर

Tahir Raj Bhasin Photo from Film 83: रणवीर सिंह की फिल्म 83 में ताहिर राज भसीन, सुनील गावस्कर का किरदार निभाने वाले हैं। हाल ही में रणवीर ने उनकी फोटो शेयर की है।

Tahir Raj Bhasin Photo from Film 83
Tahir Raj Bhasin Photo from Film 83  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • रणवीर सिंह ने शेयर की फिल्म 83 से ताहिर राज भसीन की फोटो
  • फिल्म में ताहिर, सुनील गावस्कर का किरदार निभाने वाले हैं
  • फिल्म 83 इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 को लेकर चर्चा में हैं। ये फिल्म साल 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम के विश्व कप जीतने पर आधारित है। इसमें उस वक्त की पूरी टीम को दिखाया जाएगा। फिल्म में रणवीर पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कपिल देव को किरदार निभा रहे हैं। वहीं दिग्गज बैट्समैन रह चुके सुनील गावस्कर का रोल मर्दानी फेम एक्टर ताहिर राज भसीन प्ले करेंगे।

हाल ही में रणवीर ने फिल्म 83 में गावस्कर बने ताहिर की फोटो शेयर की है। इस फोटो में वे स्ट्रेट ड्राइव खेलते हुए दिख रहे हैं। पीछे फिल्म का लोगो लिखा नजर आ रहा है। इसके साथ रणवीर ने लिखा कि लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर के रूप में ताहिर राज भसीन। इससे पहले रणवीर ने फिल्म 83 का लोगो भी शेयर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ranveersingh) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ranveersingh) on

फिल्म 83 में अपने रोल को लेकर ताहिर ने बताया, 'पूर्व भारतीय क्रिकेटर बलविंदर संधू और फिटनेस कोच राजीव मेहरा ने बॉडी लैंग्वेज को सही करने के लिए मेरे साथ 6 महीने काम किया है। जब मैंने अपनी क्रिकेट कोचिंग शुरू की, तो मुझे महसूस हुआ कि जिस तरह से मैं क्रिकेट बैट पकड़ रहा हूं, वह टेक्स्ट बुक फॉर्म नहीं था। अधिकांश बच्चों की तरह, मैंने केवल मनोरंजक रूप से गली क्रिकेट खेला है। इसलिए, मुझे जल्दी ही एहसास हो गया कि वास्तव में गेम खेलना और महान सुनील गावस्कर बनना कितना चुनौतीपूर्ण होने वाला है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@ranveersingh) on

बता दें कि फिल्म से रणवीर को लुक सामने आ चुका है। एक में वे कपिल की तरह बॉलिंग करते हुए दिख रहे थे तो वहीं दूसरे में वे उनका फेमस नटराज शॉट खेलते नजर आ रहे थे। इस फिल्म को लेकर रणवीर काफी एक्साइटेड हैं। इसमें दीपिका पादुकोण भी दिखने वाली हैं। फिल्म में वे कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया का रोल निभाएंगी। फिल्म 83 इसी साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर