इतने करोड़ के बजट में बनेगी करण जौहर की 'Takht', तोड़ देगी फिल्म ब्रह्मास्त्र का भी रिकॉर्ड?

Karan Johar Film: करण जौहर अपनी नई फिल्म तख्त की तैयारी शुरू कर चुके हैं। बता दें कि करण पूरे तीन साल बाद किसी फिल्म को डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को डायरेक्ट किया था।

karan johar
karan johar 
मुख्य बातें
  • करण जौहर अपनी नई फिल्म तख्त की तैयारी शुरू कर चुके हैं।
  • फिल्म तख्त 250 करोड़ के बजट में बनेगी।
  • ये फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

करण जौहर अपनी मल्टीस्टारर फिल्म तख्त को लेकर चर्चा में हैं। बता दें कि करण जौहर इस फिल्म को खुद ही डायरेक्ट करने जा रहे हैं। तख्त के जरिए करण पूरे तीन बाद फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल को डायरेक्ट किया था। हालांकि ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस बार डायरेक्टर किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

एक वेबसाइट के मुताबिक मल्टीस्टारर फिल्म तख्त के लिए करोड़ों खर्च किए जा रहे हैं। इसके साथ ये फिल्म निर्माता के कम्फर्ट जोन से बाहर होगा। खबरों के मुताबिक करण जौहर की ये फिल्म 250 करोड़ के बजट में बनने वाली हैं।

इससे पहले करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम और अग्नीपथ जैसी बिग बजट फिल्म बना चुके हैं। लेकिन माना जा रहा है कि धर्मा प्रोडक्शन में बनने वाली ये फिल्म सभी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ देगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

फिल्म में सभी स्टार्स यानी अनिल कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, रणवीर सिंह, करीना कपूर खान सभी को मार्केट वैल्यू के हिसाब से फीस दिए गए हैं। हालांकि करण के लिए सभी स्टार्स फीस कम करने के लिए तैयार थे, लेकिन करण ऐसा नहीं चाहते थे इसलिए उन्होंने सभी स्टार्स को उनके मार्केट वैल्यू के हिसाब से भुगतान किया गया। बता दें कि ये भी कहा जा रहा है कि तख्त अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी महंगा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

 

वहीं करण जौहर ने अयान से आग्रह किया है कि वो तख्त से पहले अपनी फिल्म को रिलीज करें। ऐसे में अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल के आखिर यानी 4 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है और तख्त अगले साल रिलीज होगी। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर