लॉकडाउन के चलते ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी टली, अब इस महीने होगी वेडिंग

Richa Chadha Weddimg Postponed: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी अप्रैल में नहीं होगी। शादी टलने पर अली ने कहा कि लोगों की जिंदगी टल गई है ये तो फिर भी शादी है।

Richa Chadha and Ali Fazal
Richa Chadha and Ali Fazal 
मुख्य बातें
  • लॉकडाउन के चलते टली ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी
  • अली फजल ने कहा कि लोगों की जिंदगी टल गई है ये तो फिर भी शादी है
  • मालूम हो कि दोनों इस महीने 15 अप्रैल को शादी करने वाले थे

कोरोना वायरस का प्रकोप पूरी दुनिया में है और भारत भी इसकी चपेट में है। इसे बढ़ने से रोकने का सबसे अच्छा तरीका है सोशल डिस्टेंसिंग और इसी के चलते देश में लॉकडाउन है। इसका असर बॉलीवुड एक्टर्स की प्रोफेशनल लाइफ के साथ- साथ उनकी पर्सनल लाइफ पर भी हुआ है। 

कोरोना वायरस के चलते कई फिल्मों की रिलीज टल गई है तो कई फिल्मों की शूटिंग रुक गई है तो वहीं एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल की पर्सनल लाइफ पर उनका असर पड़ा है। जानकारी के मुताबिक दोनों अप्रैल में शादी करने वाले थे लेकिन अब इसे अक्टूबर तक के लिए टाल दिया गया है। अपनी शादी के बारे में बात करते हुए अली फजल ने कहा कि सबकी जिंदगी रुक गई तो ये तो फिर भी केवल एक शादी है। उन्होंने कहा कि जैसे ही ये हालात खत्म होंगे सबकुछ बदल जाएगा। मालूम हो कि दोनों की शादी इस महीने 15 अप्रैल को होने वाली थी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ali fazal (@alifazal9) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

इस कपल के प्रवक्ता ने भी दोनों की शादी के टल जाने की खबर की पुष्टि की। उन्होंने कहा, 'कोरोना वायरस के चलते बने इन हालातों के कारण अली फजल और ऋचा चड्ढा ने अपनी शादी के फंक्शन को टालने का फैसला किया है। वो चाहते हैं कि सभी सुरक्षित रहें। वो नहीं चाहते कि उनके दोस्त, परिवार और शुभ चिंतक किसी भी तरह इससे प्रभावित हों।'

बता दें कि ऋचा और अली पहली बार साल 2013 में फिल्म फुकरे की सेट पर मिले थे। इसके बाद दोनों दोस्त बने और एक दूसरे को डेट करने लगे। ऋचा और अली साल 2017 में 74वें वेनिस इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पहली बार साथ दिखे थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा इस साल कंगना रनौत की फिल्म पंगा में नजर आई थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर