आलिया फर्नीचरवाला से पहले Sara को ऑफर हुई थी Jawaani Jaaneman, सैफ ने इस वजह से बेटी को फिल्म करने से किया मना

Saif Ali Khan on Sara: हाल ही में सैफ अली खान ने खुलासा किया कि जवानी जानेमन में पहले आलिया फर्नीचरवाला की जगह सारा अली खान नजर आने वाली थीं। लेकिन बाद में उन्होंने सारा को ये फिल्म करने से मना कर दिया।

Saif Ali Khan on Sara Ali Khan
Saif Ali Khan on Sara Ali Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • जवानी जानेमन में सारा अली खान निभाने वाली थीं सैफ की बेटी का किरदार
  • इस वजह से सैफ ने सारा को ये फिल्म करने से किया था मना
  • अब आलिया फर्नीचरवाला इस रोल में दिख रही हैं

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म जवानी जानेमन को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल वे इसके प्रमोशन में जुटे हुए हैं। ये फिल्म पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित है, जिसे फनी अंदाज में दिखाया गया है। जवानी जानेमन से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं। हालांकि पहले ये फिल्म सैफ की बेटी सारा अली खान को ऑफर की गई थी। सैफ ने खुद इसकी जानकारी दी।

हाल ही में सैफ ने इस बारे में एक वेबसाइट को बताया कि हां, दरअसल उस वक्त केदारनाथ लगभग बंद हो गई थी और सारा के पास कोई और फिल्म नहीं थी। तो ये फिल्म उस वक्त थी और एक अच्छे पिता के रूप में मैंने उससे (सारा) से पूछा कि क्या वो ये फिल्म करना पसंद करेगी? सारा ने इस पर हामी भरी। लेकिन ऐसा हो नहीं पाया, सैफ ने इसकी वजह का भी खुलासा किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

सैफ ने बताया कि तब केदारनाथ वापस पटरी पर आ गई और सारा को सिम्बा भी मिल गई। फिर मैंने ही उसे कहा कि सारा ये फिल्म मत करो। यह तुम्हारे लिए एक बैकअप था। मुझे लगता है कि मैं इसे किसी और के साथ कर सकता था, लेकिन उसे रणवीर सिंह और वरुण धवन के साथ काम करना चाहिए। सारा ने भी इस बात पर सहमति जाहिर की। मैं नहीं चाहूंगा कि वो मेरी वजह से कोई फिल्म करें। जब परिवार के बारे हो ये वास्तव में बहुत जटिल हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

इसके बाद सैफ से पूछा गया कि क्या सिर्फ इसी फिल्म के लिए सारा और उन्हें साथ में अप्रोच किया गया था, तो उन्होंने बताया कि हमें कम से कम 3-5 फिल्में साथ में ऑफर हो चुकी है। कभी सारा को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आती और कभी मुझे लगता है कि मेरी दिलचस्पी नहीं है। यही वजह है कि अब तक सैफ और सारा एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं।

हालांकि सारा, इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल कर रही है। जिसका कुछ वक्त पहले ही ट्रेलर सामने आया था। सैफ भी इम्तियाज के साथ इसी टाइटल की फिल्म कर चुके हैं, जो बड़ी हिट साबित हुई थी। सारा की लव आज कल का ट्रेलर देखकर सैफ की फिल्म की याद आ जाएगी। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे यानि 14 फरवरी को रिलीज होने वाली है। वहीं सैफ की जवानी जानेमन 31 जनवरी को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर