Saif Ali Khan के हाथ पर Kareena Kapoor के नाम का टैटू, वायरल हो रही है यह पुरानी फोटो

Saif Ali Khan- Kareena Kapoor Throwback: सोशल मीडिया पर सैफ अली खान और करीना कपूर की काफी पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही है जिसमें सैफ के हाथ पर करीना के नाम का टैटू नजर आ रहा है।

Saif Ali Khan and Kareena Kapoor
Saif Ali Khan and Kareena Kapoor  |  तस्वीर साभार: BCCL

Saif Ali Khan- Kareena Kapoor Throwback: बॉलीवुड के तमाम सितारे इन दिनों अपने अपने घरों पर परिवार के साथ वक्‍त बिता रहे हैं। कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के ल‍िए देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है जिसकी वजह से सिनेमा जगत के सभी कामकाज फ‍िलहाल ठप हैं। सितारे पुरानी तस्‍वीरें शेयर कर या फैंस के साथ चैट के माध्‍यम से रूबरू हो रहे हैं। 

इस बीच सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और बेबो करीना कपूर की एक काफी पुरानी तस्‍वीर वायरल हो रही है। इस तस्‍वीर में दोनों सितारे काफी यंग नजर आ रहे हैं। अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह तस्‍वीर उन दिनों की है जब दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। सैफ के हाथ पर एक टैटू नजर आ रहा है। यह टैटू कुछ और नहीं, बल्कि करीना के नाम का है। यह तस्‍वीर बहुत प्‍यारी है। फैंस इस तस्‍वीर पर खूब प्‍यार लुटा रहे हैं। 

आपको बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान की शादी को आठवां साल चल रहा है। साल 2012 में दोनों ने एक दूसरे को हमसफर चुना था। दोनों आज काफी खुश हैं और एक प्यारे से बेटे तैमूर के माता-पिता भी बन चुके हैं। शादी से पहले 5 साल तक दोनों लिव इन में भी रहे थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर