सायरा बानो ने बताया ठीक नहीं है पति दिलीप कुमार की तबीयत, बोलीं- उनके लिए प्रार्थना करें

सायरा बानो ने हाल ही में अपने पति दिलीप कुमार की सेहत के बारे में बात करते हुए बताया कि उनकी सेहत ठीक नहीं है और वो काफी कमजोर हो गए हैं।

Saira Banu with husband Dilip Kumar
Saira Banu with husband Dilip Kumar 
मुख्य बातें
  • सायरा बानो ने की पति दिलीप कुमार की सेहत के बारे में बात।
  • सायरा ने बताया कि दिलीप कुमार की तबीयत ठीक नहीं है और वो काफी कमजोर हो गए हैं।
  • साथ ही सायरा बानो ने कहा कि उनके पति के लिए प्रार्थना करें।

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार रहे दिलीप कुमार और उनकी पत्नी सायरा बानो फिल्म इंडस्ट्री के उन कपल्स में से एक हैं जिनके प्यार की मिसाल दी जाती है। दोनों की शादी को 54 साल हो गए हैं लेकिन उनके प्यार में कोई कमी नहीं आई। सायरा पिछले कई सालों से पति दिलीप कुमार का ख्याल रख रही हैं।

बताया कैसी है दिलीप कुमार की सेहत

सायरा ने अब हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया से बात की और इस दौरान कई मुद्दों पर बात की। सायरा ने दिलीप कुमार की सेहत को लेकर बात की और कहा कि वो तारीफ के लिए नहीं बल्कि प्यार की वजह से अपने पति का ख्याल रखती हैं। इस दौरान सायरा बानो ने बताया कि दिलीप कुमार की सेहत बहुत ज्यादा अच्छी नहीं है। उन्होंने कहा, 'उनकी तबीयत बहुत अच्छी नहीं है। वो कमजोर हो गए हैं। कभी- कभी वो हॉल तक घूमते हैं और कमरे में वापस लौट आते हैं। उनकी इम्युनिटी बहुत कमजोर है। उनके लिए प्रार्थना करें। हम हर रोज भगवान के शुक्रगुजार हैं।'

उन्हें छूना है दुनिया की सबसे खूबसूरत चीज

दिलीप कुमार के बारे में बात करते हुए सायरा बानो ने कहा कि उन्हें छूना दुनिया की सबसे अच्छी चीज है। सायरा ने कहा, 'उन्हें सिर्फ छूना और गले लगाना मेरे साथ होने वाली दुनिया की सबसे अच्छी चीज है। मैं उसे प्यार करती हूं और वो मेरी सांस हैं।' 

इस साल सेलिब्रेट नहीं की एनिवर्सरी

मालूम हो कि इस साल 11 अक्टूबर को सायरा बानो और दिलीप कुमार की शादी को 54 साल पूरे हो गए लेकिन उन्होंने इस खास दिन को सेलिब्रेट नहीं किया। दरअसल इस साल कोरोना वायरस के चलते दिलीप कुमार के दो भाईयों एहसान खान और असलम खान का निधन हो गया था, जिसके चलते उन्होंने इस दिन को सेलिब्रेट नहीं करने का फैसला लिया था। सायरा बानो ने बताया था कि 'दिलीप साहब को यह नहीं बताया गया है कि उनके भाईयों का निधन हो गया है क्योंकि वो इन खबरों से परेशान हो जाते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर