Shabana Azmi Health: सलमान खान के पिता ने बताया कैसी है शबाना आजमी की तबीयत, जावेद अख्तर को किया फोन

Shabana Azmi Health Update: शबाना आजमी की सलामती की फैन्स लगातार दुआ कर रहे हैं। अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने बताया कि कैसी है शबाना आजमी की तबीयत...

Salim Khan
Shabana Azami And Salim Khan 
मुख्य बातें
  • शबाना आजमी एक्सीडेंट के बाद कोकिला बेन अस्पताल में भर्ती हैं।
  • सलमान खान के पिता ने उनकी हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया है।
  • एक्सीडेंट के तुरंत बाद सलीम खान ने जावेद अख्तर से बात की थी।

मुंबई. शबाना आजमी सड़क हादसे में बुरी तरह से घायल हो गई हैं। फैन्स और सेलेब्स उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं। अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने शबाना आजमी की हेल्थ से जुड़ा अपडेट शेयर किया है। 

एक वेबसाइट से बातचीत में सलीम खान ने बताया कि इस दुर्घटना के बाद उन्होंने जावेद अख्तर से बात की थी। जावेद अख्तर ने उन्हें बताया कि शबाना पहले से काफी बेहतर है।  उन्हें कोई भी अंदरूनी चोट नहीं आई हैं। 

बकौल सलीम खान- 'जावेद अख्तर ने मुझे बताया है कि शबाना आजमी पूरी तरह से होश में हैं। वह फिलहाल सभी से बात भी कर रही हैं। आपको बता दें कि सलीम खान और जावेद अख्तर की जोड़ी ने शोले, दीवार, जंजीर जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्में लिखी हैं। 

 

 

कोकिलाबेन अस्पताल में हैं भर्ती 
 शबाना आजमी कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां से उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया था। कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने देर शाम को बयान जारी किया था। 

डॉक्टर शेट्टी ने अपने बयान में कहा था, ‘शबाना आजमी की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है।’ आपको बता दें कि खंडाला जाते वक्त मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे में शबाना आजमी की कार की टक्कर ट्रक से हो गई थी।    

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
@azmishabana18 admitted to the hospital! A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

 

ड्राइवर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर 
शबाना आजमी के ड्राइवर अमलेश कामत के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।  इस एफआईआर के मुताबिक- ड्राइवर द्वारा तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण,शबाना आजमी की कार ट्रक से टकरा गई।

 

 

खालापुर पुलिस ने आईपीसी की धारा 279 और 337 के तहत मामला दर्ज किया है। इसके अलावा मोटर वेहिकल्स एक्ट की धारा 184 के तहत भी उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। आपको बता दें कि पीएम मोदी ने भी ट्वीट कर शबाना आजमी की सलामती की दुआ मांगी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर