Throwback: जब मां का हाथ थामकर सलमान खान ने किया था डांस, सिर पर प्यार से किस करते हुए आए थे नजर

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें वो अपनी मां सलमा खान का हाथ थामे डांस करते नजर आ रहे हैं। देखें वायरल हो रहा ये वीडियो।

Salman Khan with mother Salma Khan
Salman Khan with mother Salma Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।
  • वीडियो में मां सलमा खान का हाथ थामे डांस करते नजर आए सलमान।
  • सलमान का ये वीडियो साल 2019 का हो, जो उन्होंने खुद शेयर किया था।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की गिनती फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े और सफल एक्टर्स में होती है। सलमान फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। 

सलमान अपनी फैमिली के भी बहुत करीब हैं और सोशल मीडिया पर खुद से परिवार से जुड़े पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी मां सलमा खान के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। 

सलमान खान का यह वीडियो साल 2019 का है जिसमें वो Cheap Thrills गाने पर अपनी मां का हाथ पकड़कर डांस करते डांस करते हैं और फिर उन्हें गले लगाकर सिर पर प्यार से किस करते हैं। वीडियो में लास्ट में सलमा खान कैमरा की तरफ हाथ कर उसे बंद करने को कहती हैं। इस वीडियो को शेयर कर सलमान खान ने भी लिखा, 'मम्मी कह रही हैं बंद करो ये नाच गाना..।' सलमान का यह पोस्ट उनके फैंस को बहुत पसंद आया और उन्होंने इसपर कमेंट कर जमकर तारीफ की। 

सलमान के फैंस ने इस पोस्ट पर कमेंट कर इसे दुनिया का सबसे बेहतरीन डांस बताया। एक फैन ने कमेंट कर लिखा, 'लव यू मैम' वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट कर लिखा कि यह वीडियो काफी क्यूट है। वहीं कुछ अन्य यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें हमेशा ऐसे ही रहने के लिए भी कहा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान ने फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिल्म ईद 2021 पर रिलीज होगी। फिलहाल सलमान खान रियलिटी शो बिग बॉस-14 होस्ट कर रहे हैं। इसी के साथ सलमान खान सुपरस्टार महेश मांजरेकर की अंतिम का काम शुरू करेंगे। इसमें मुख्य भूमिका आयुष शर्मा निभाएंगे और सलमान खान पुलिस की भूमिका में होंगे। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर