Salman Song Teaser: 'तेरे बिना' के टीजर में जैकलीन संग रोमांटिक हुए सलमान, फार्महाउस पर ही शूट हुआ है गाना

बॉलीवुड
Updated May 10, 2020 | 12:25 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan and Jacqueline Fernandez Song Tera Bina teaser: सलमान खान के नए गाने 'तेरे बिना' का टीजर रिलीज हो गया है। इसमें उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस नजर आ रही हैं।

Salman Khan new Song Tera Bina Teaser out
Salman Khan new Song Tera Bina Teaser out  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सलमान खान ने फार्महाउस पर शूट किया नया गाना
  • नए गाने 'तेरे बिना' का टीजर हुआ रिलीज
  • सॉन्ग में सलमान के संग जैकलीन आ रही हैं नजर

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर हैं। लॉकडाउन से ठीक पहले वे वहां गए थे और इसके बाद सलमान वहीं अटक गए। हालांकि उनका परिवार वापस घर लौट आया है, लेकिन सलमान फिलहाल वहीं हैं। सलमान लॉकडाउन के दौरान अपना दूसरा गाना 'तेरे बिना' लेकर आने वाले हैं। हाल ही में इसका टीजर आउट हुआ है।

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने के पोस्टर की फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। साथ ही उन्होंने मदर्स डे की बधाई भी दी। सलमान ने लिखा, 'तेरे बिना...सभी मांओं को हैप्पी मदर्स डे।' पोस्टर में सलमान के साथ जैकलीन नजर आ रही हैं। दोनों मैचिंग ब्लैक टी-शर्ट और जींस में दिख रहे हैं।

31 सेंकड के इस टीजर की शुरुआत में सलमान घोड़े पर बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं जैकलीन वाइट आउटफिट में बेहद क्यूट लग रही हैं। इसका बैकग्राउंड म्यूजिक काफी सूदिंग है। इसमें जैकलीन और सलमान रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस गाने को सलमान ने खुद अपनी आवाज दी है।

'तेरे बिना' का म्यूजिक अजय भाटिया ने दिया है, वहीं इसके बोल शब्बीर अहमद ने लिखे हैं। गाने को सलमान ने ही डायरेक्ट किया है। खास बात ये है कि इस पूरे गाने की शूटिंग सलमान के पनवेल वाले फार्महाउस पर ही की गई है। बता दें कि इससे पहले भी सलमान ने अपना एक गाना 'प्यार करोना' रिलीज किया था। इस गाने को भी उन्होंने फार्महाउस पर ही रहते हुए बनाया था। ये गाना कोरोना वायरस पर था, जिसमें सलमान ने सबको घर पर रहकर परिवार के साथ वक्त बिताने की बात कही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर