Salman Khan New year party: एक्‍स गर्लफ्रेंड संग सलमान खान ने की न्‍यू ईयर पार्टी, सामने आई तस्‍वीरें

बॉलीवुड
Updated Jan 01, 2020 | 17:23 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Salman Khan New year party 2020: बॉलीवुड के स‍ितारे नए साल का जश्‍न धूमधाम से मनाते हैं। ऐसे में सलमान खान ने भी पनवेल फॉर्म हाउस पर पार्टी की ज‍िसमें उनकी एक्‍स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी शरीक हुईं।

Salman Khan with Sangeeta Bijlani
Salman Khan with Sangeeta Bijlani (File Photo) 

Salman Khan New year party 2020: 31 दिसंबर की रात बॉलीवुड के तमाम सितारों ने नए साल का जश्‍न मनाया। कई सितारों के जश्‍न की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। बॉलीवुड के स‍ितारे नए साल का जश्‍न धूमधाम से मनाते हैं। ऐसे में सलमान खान ने भी पनवेल फॉर्म हाउस पर पार्टी की। सलमान खान की पार्टी की तस्‍वीरें भी सामने आ गई हैं। 

सलमान खान ने यह पार्टी पनवेल फॉर्म हाउस में दी थी। इस फॉर्म फाउस में हर साल 27 दिसंबर को सलमान खान का जन्‍मदिन मनाया जाता है और ग्रैंड सेलिब्रेशन होता है लेकिन इस बार पनवेल फॉर्म हाउस की जगह सोहेल खान के घर पर ही कुछ दोस्‍तों और परिवार के बीच सलमान खान ने जन्‍मदिन मनाया था। 

इसके पीछे वजह थी उनकी बहन अर्पिता खान की प्रेग्‍नेंसी। अर्पिता ने 27 दिसंबर को बेटी को जन्‍म दिया था। यह तारीख पहले से तय थी ऐसे में सलमान और उनका परिवार घर से दूर नहीं जाना चाहता था। सलमान खान की पार्टी में कई सितारे शामिल हुए।

पार्टी में सलमान खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी भी शरीक हुईं। तस्‍वीरों में संगीता अदाकारा डेजी शाह के साथ मस्‍ती करती नजर आ रही हैं। वहीं रवीना टंडन भी इस पार्टी का हिस्‍सा बनीं। तस्‍वीरें देखकर साफ है कि सितारों ने इस पार्टी में काफी मस्‍ती की। सलमान खान की बर्थडे पार्टी की कसर भी इस पार्टी में पूरी हो गई।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर