पहली कीमोथेरेपी के बाद शमशेरा की शूटिंग पर लौटे संजय दत्त, जानिए कैसी है अब तबीयत

संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे हैं। हालांकि, इसके बावजूद उन्होंने अपने काम को रोका नहीं है। संजय दत्त ने फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी है। संजय की पहली कीमोथेरेपी खत्म हो गई थी।

Sanjay Dutt
Sanjay Dutt 
मुख्य बातें
  • संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं।
  • संजय दत्त की पहली राउंड की कीमोथेरेपी खत्म हो गई है।
  • संजय दत्त फिल्म की शूटिंग के बाद वापस ट्रीटमेंट के लिए चले गए हैं।

मुंबई. संजय दत्त कैंसर से जंग लड़ रहे हैं।  हालांकि, इस दौरान भी वह अपने काम को लेकर बेहद संजीदा हैं। संजय दत्त कैंसर के बावजूद अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 

संजय दत्त की वीकेंड में पहली कीमोथेरिपी पूरी हुई थी। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक संजय दत्त ने तुरंत अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा के सेट पर वापसी करने वाले हैं। सूत्रों के मुताबिक संजय दो दिन तक शूटिंग करेंगे।  

सूत्रों के मुताबिक शूटिंग के बाद संजय दत्त दोबारा ट्रीटमेंट के लिए जाएंगे। संजय दत्त को मुंबई स्थित स्टूडियो के बाहर स्पॉट भी किया गया था। संजय दत्त की दूसरे दौर की कीमोथेरेपी इसी हफ्ते शुरू हो जाएगी। 

मुंबई में होगा ट्रीटमेंट 
रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त के पहले राउंड की कीमोथेरेपी काफी अच्छे ढंग से हुई थी। इसके बाद वह दूसरे दौर को लेकर काफी सकारात्मक है। हालांकि, अभी ये नहीं पता चला है कि उनकी कुल कितने दौर की कीमोथेरेपी होगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि संजय दत्त अमेरिका ट्रीटमेंट के  लिए जाने वाले थे। हालांकि, उनकी वाइफ मान्यता दत्त ने कहा है कि वह अपना शुरुआती ट्रीटमेंट मुंबई में ही करवाएंगे। 


मान्यता दत्त ने जारी किया था बयान 
संजय दत्त की वाइफ मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर परिवार की तरफ से बयान जारी किया था। मान्यता दत्त ने लिखा- 'मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करती हूं जिन्होंने संजय के जल्द ठीक होने की दुआ की है। हमें इस समय से गुजरने के लिए हिम्मत और दुआओं की जरूरत है।'

मान्यता आगे लिखती हैं- 'हमारा परिवार पहले बहुत सी मुश्किलों से गुजर चुका है लेकिन मुझे यकीन है कि यह समय भी गुजर जाएगा। संजू के फैंस से मेरी गुजारिश है कि वो अटकलों और अफवाहों पर ध्यान ना दें बल्कि प्यार और समर्थन कर हमारी मदद करें।' 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर