3 प्‍लेट में रखा डोसा खा रही थीं Amrita Singh, Sara Ali Khan ने वीड‍ियो बनाकर द‍िया ये चैलेंज

बॉलीवुड
Updated Oct 07, 2019 | 12:11 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

सारा अली खान ने हाल ही में एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी मां अमृता सिंह चेहरा छिपाते हुए दिख रही हैं।

Sara Ali Khan, Amrita Singh viral video
Sara Ali Khan, Amrita Singh  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान ने शेयर किया मां अमृता सिंह का वीडियो
  • वीडियो में अमृता सिंह छिपा रही हैं चेहरा
  • सारा अली खान इन दिनों कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने पिछले साल ही फिल्मों में डेब्यू किया था और आते ही वे सबकी चहेती बन गईं। सारा लोकप्रिय स्टार किड्स में से एक हैं। अपनी पहली फिल्म केदारनाथ में उन्होंने अपनी एक्टिंग से सबको इंप्रैस किया। सारा सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपलुर हैं और अक्सर इंस्टाग्राम पर फोटोज और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी मां एक्ट्रेस अमृता सिंह की वीडियो शेयर की है।

इस वीडियो में अमृता अपना चेहरा छिपाते हुए नजर आ रही हैं। दरअसल अमृता खाने की टेबल के पास बैठी हुई हैं और उनके सामने एक बड़ा डोसा रखा हुआ है। ये वीडियो खुद सारा बना रही हैं। वे अपनी मां से कहती हैं कि हाय मॉम हम इंस्टाग्राम पर लाइव हैं। आप आज इस तरह से क्यों खा रही हैं? वहीं अमृता अपने हाथ से कैमरा इग्नोर करने की कोशिश कर रही हैं। इसके साथ ही सारा ने लिखा जब मैं और मम्मी खाने के लिए बाहर निकले। हम डाइटकी चिंता नहीं करते, सिर्फ चीट करते हैं। इसी के साथ सारा ने शायरी भी की। उन्होंने हैशटैग्स लगाते हुए लिखा, 'कुश्ती की तैयारी, भारी सवारी, मेरा मां प्यारी, सारा की शायरी।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 

आपको बता दें कि फिल्मों में आने से पहले सारा ने अपना बहुत वजन कम किया है। उन्हें पीसीओडी की बीमारी थी, जिस वजह से उनका वजन लगातार बढ़ता जा रहा था। उन्होंने अपनी एक थ्रोबैक फोटो भी शेयर की थी, लेकिन अब उनका वजन कंट्रोल में है। सारा अब रेगुलर वर्कआउट भी करती हैं, जिसकी फोटोज वायरल होती रहती हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 

वर्क फ्रंट की अगर बात करें तो सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नं. 1 की शूटिंग कर रही हैं। डेविड धवन की इस फिल्म में सारा, वरुण धवन के साथ नजर आने वाली हैं। फिल्म के कुछ पोस्टर्स भी आउट हुए हैं। पोस्टर में सारा और वरुण की केमिस्ट्री कमाल की लग रही है।

इसके अलावा कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म में भी दिखेगी। इसका नाम आजकल बताया जा रहा है, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे के मौके पर 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर