एक और रीमेक में नजर आ सकती हैं Sara Ali Khan, Amrita Singh की इस फिल्म में बनेंगी स्कूल गर्ल!

Sara Ali Khan in Amrita Singh film remake: कहा जा रहा है कि सारा अली खान कुली नं. 1 के अलावा एक और रीमेक में नजर आ सकती हैं। जो उनकी मम्मी अमृता सिंह की ही फिल्म का रीमेक होगी।

Sara Ali Khan in Chameli Ki Shaadi remake
Sara Ali Khan in Chameli Ki Shaadi remake  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सारा अली खान एक और रीमेक में कर सकती हैं काम
  • अमृता सिंह की फिल्म के रीमेक के लिए सामने आया नाम
  • सारा पहले ही कुली नं. 1 का रीमेक कर रही हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लव आज कल को लेकर चर्चा में हैं। फिलहाल वे इसके प्रमोशन में बिजी हैं। खास बात ये है कि फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली की इसी नाम से साल 2009 में फिल्म आई थी। वहीं नई वाली लव आज कल का भी ट्रेलर सैफ की फिल्म से काफी मिल रहा है। सैफ की लव आज कल के बाद अब खबर है कि सारा अपनी मां अमृता सिंह की हिट फिल्म चमेली की शादी के रीमेक में भी दिख सकती हैं।

80 के दशक में आई चमेली की शादी एक हिट फिल्म थी, जिसमें अमृता सिंह ने स्कूल गर्ल का किरदार निभाया था। अब माना जा रहा है कि सारा अपनी मम्मी के किरदार को निभाती नजर आ सकती हैं, क्योंकि उन्हें इस फिल्म के रीमेक का ऑफर मिला है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@saraalikhan95) on

एक वेबसाइट ने अपने सूत्रों के हवाले से बताया कि सारा को ये फिल्म ऑफर हुई है, लेकिन एक्ट्रेस ने अब तक इसके लिए हामी नहीं भरी है। क्योंकि वे इस उलझन में हैं कि वे इस रोल के साथ न्याय कर पाएंगी या नहीं। अब देखना होगा कि सारा इस फिल्म को लेकर क्या फैसला लेती हैं। वैसे बता दें कि कुली नं. 1 के रीमेक में भी नजर आ रही हैं। डेविड धवन की इस फिल्म में सारा, वरुण धवन के साथ दिखेंगी।

लव आज कल की अगर बात करें तो इस फिल्म में सारा के अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। दोनों की जोड़ी को पहले से ही काफी पसंद किया जाता है। ये फिल्म वेलेंटाइन्स डे के मौके पर यानि 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी। इसके अलावा सारा फिल्ममेकर आनंद एल राय की फिल्म अतरंगी रे भी करने वाली है। जिसमें वे साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ नजर आएंगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार भी कैमियो करते हुए दिखेंगे। ये फिल्म अगले साल वेलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर