Satish Kaushik Corona Positive: कोविड-19 की चपेट में आए सतीश कौशिक, लिखा- आपका प्यार, दुआएं और आशीर्वाद चाहिए

Satish Kaushik tests Corona Positive: मशहूर एक्‍टर सतीश कौशिक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को ये जानकारी दी है।

Satish Kaushik
Satish Kaushik 
मुख्य बातें
  • मशहूर एक्‍टर सतीश कौशिक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं।
  • सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को ये जानकारी दी है।

Satish Kaushik tests Corona Positive: मशहूर एक्‍टर सतीश कौशिक भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। उन्‍होंने सोशल मीडिया के माध्‍यम से अपने फैंस को ये जानकारी दी है। सतीश कौशिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी है कि वो भी कोविड की चपेट में  आ गए हैं। इसके साथ ही सतीश ने उनके संपर्क में आए लोगों को कोविड टेस्ट कराने की भी सलाह दी है।

देश में एक बार फिर कोविड महामारी बढ़ता नजर आ रहा है। ऐसे में आम लोगों के साथ ही साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इसकी चपेट में आते जा रहे हैं। निर्माता संजय लीला भंसाली, अभिनेता रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी के बाद अब सतीश कौशिक भी संक्रमण का शिकार हो गए हैं। सतीश कौशिक ने लिखा- मैं कोरोना वायरस की चपेट में आ गया हूं। बीते कुछ दिन में मेरे संपर्क में आए लोगों से जांच कराने का अनुरोध करता हूं। मैं घर में क्वारंटीन में हूं। आपका प्यार, दुआएं और आशीर्वाद मेरी मदद करेंगी। धन्यवाद।'

कोरोना की दूसरी लहर
देश में कोरोना महामारी की स्थिति पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वर्चुअल बैठक हुई। इस बैठक के बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए दवाई के साथ-साथ कड़ाई की भी जरूरत है। पीएम के साथ मुख्यमंत्रियों की यह वर्चुअल बैठक ऐसे समय हुई है, जब कई राज्यों में कोरोना वायरस ने नए सिरे से अपना सिर उठाया है।

महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू
वहीं महाराष्ट्र में कोरोना बेकाबू होता नजर आ रहा है। यहां 24 घंटे में 23 हजार से ज्यादा केस आए। इतना ही नहीं पंजाब और कर्नाटक में भी कोविड की बेलगाम रफ्तार तेज होती जा रही है। पंजाब में बीते 24 घंटे के दौरान 2,039 मामले सामने आए हैं। इस दौरान 1,274 लोग रिकवर हुए और 35 लोगों की महामारी की वजह से मौत हो गई है। पंजाब के अलावा गुजरात, कर्नाटक और राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में भी नए मामलों की संख्या बढ़ी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर