बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे शाहरुख खान, ड्रग पार्टी केस में 14 दिन से जेल में बंद है आर्यन खान

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। ड्रग पार्टी केस में उनका बेटा आर्यन खान 14 दिन से जेल बंद है।

Shah Rukh Khan and Aryan Khan
Shah Rukh Khan and Aryan Khan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे।
  • ड्रग पार्टी केस में उनका बेटा आर्यन खान 14 दिन से जेल बंद है। 
  • स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी है।

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले एक्‍टर शाहरुख खान इन दिनों मुश्‍किल दौर से गुजर रहे हैं। उनका बेटा जेल में है और घर पर शाहरुख खान बेचैन हैं। क्रूज ड्रग केस (Cruise Drug Case) में आर्यन न्यायिक हिरासत में चल रहे हैं। वह मुंबई के आर्थर रोड जेल (Arthur road jail) में बंद हैं और फिलहाल उन्हें जेल में ही रहना पड़ेगा। एनडीपीएस की विशेष अदालत ने गत 14 अक्टूबर की सुनवाई के बाद जमानत अर्जी पर अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था और 20 अक्‍टूबर को फैसला सुनाते हुए कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज की दी।  

शाहरुख गुरुवार सुबह अपने बेटे से मिलने ऑर्थर रोड जेल पहुंचे। ड्रग पार्टी केस में उनका बेटा आर्यन खान 14 दिन से जेल बंद है। उन्हें ग्रे टी-शर्ट और चश्मा लगाए देखा गया। जानकारी के अनुसार, शाहरुख खान आम विजिटर की तरह आर्थर रोड जेल पहुंचे और गेट पर आईडी कार्ड मांगने पर उन्‍होंने पहचान पत्र दिखाया। अंदर जाकर वह जेल नियमों के अनुसार आर्यन से मिले। जेल में कैदी से मुलाकात के लिए अलग व्‍यवस्‍था है। मुलाकात के दौरान कैदी और आगंतुक के बीच एक कांच की दीवार लगी होती है। बाप-बेटे ने 15-20 मिनट तक इंटरकॉम के जरिए बातचीत की। इस दौरान चार गार्ड मौजूद थे। 

इससे पहले मुंबई की आर्थर रोड जेल के अंदर से वीडियो कॉल के जरिए आर्यन खान ने अपने पिता शाहरुख खान और मां गौरी से बात की थी। आर्यन ने करीब 10 मिनट तक अपने पैरेंट्स से बात की थी। पिछले साल कोरोना काल (Corona) के दौरान ही जेल में वीडियो कॉल की व्यवस्था शुरू की गई, जिससे कैदी अपने घरवालों से बात कर सकें! 

मुंबई की स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान के अलावा अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत अर्जी खारिज कर दी है। कोर्ट के फैसले के बाद अब उनके पास हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने का रास्ता बचा है। 

आर्यन की जमानत अर्जी का विरोध करते हुए एनसीबी ने दावा किया कि वह मादक पदार्थों के नियमित उपभोक्ता हैं। एनसीबी का पक्ष रखने के लिए पेश अतिरिक्त सॉलिसीटर जनरल (एएसजी) अनिल सिंह ने दावा किया कि ऐसे सबूत हैं जो दिखाते हैं कि आर्यन खान गत कुछ वर्षों से मादक पदार्थों के नियमित ग्राहक थे। उन्होंने इसके साथ ही खान के व्हाट्सऐप चैट के हवाले से उनके साजिश में शामिल होने का आरोप दोहराया। एनसीबी का दावा है कि आर्यन के अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ गिरोह के सदस्यों से संबंध है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर