Salman Khan और Aishwarya Rai की जोड़ी को पर्दे पर फिर साथ देखना चाहते हैं शाहिद कपूर, कही ये बात

बॉलीवुड
Updated Oct 23, 2019 | 12:30 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने हाल ही में कहा कि वो सलमान खान (Salman Khan) और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं।

Salman Khan with Aishwarya Rai and Shahid Kapoor
Salman Khan with Aishwarya Rai and Shahid Kapoor 
मुख्य बातें
  • एक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में सलमान खान और ऐश्वर्या राय की बड़े पर्दे की जोड़ी को लेकर बड़ी बात कही
  • शाहिद ने कहा कि वो पद्मावत को री-कास्ट किया जाए तो वो किसे देखना चाहेंगे, इसपर शाहिद ने फिल्म म दिल दे चुके सनम की कास्ट का नाम लिया
  • मालूम हो कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन आखिरी बार साल 2002 मे बड़े पर्दे पर साथ नजर आए थे

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन लंबे समय से बड़े पर्दे पर साथ नजर नहीं आए हैं हालांकि उनके फैंस चाहते हैं कि दोनों की जोड़ी एक बार फिर देखने को मिले। इन फैंस की लिस्ट में एक्टर शाहिद कपूर का नाम भी शामिल है। हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिससे साफ है कि वो दोनों को साथ काम करते देखना चाहता हैं। 

दरअसल हाल ही में शाहिद कपूर एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचे जहां उन्होंने कई मुद्दों पर खुलकर बात की। इस दौरान उनसे पूछा गया कि फिल्म पद्मावत में अगर किसी और को कास्ट (Recast) किया जाए तो वो किसे देखना पसंद करेंगे? इसके जवाब में उन्होंने सलमान खान और ऐश्वर्या राय का नाम लिया। शाहिद ने कहा, 'हम दिल दे चुके सनम की कास्ट उस फिल्म के लिए भी अच्छा काम करेगी।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Anand Vyas (@awesome_blossom_reviews) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

शाहिद के इस जवाब से साफ है कि वो सलमान और ऐश्वर्या को एक बार फिर साथ काम करते देखना चाहते हैं। मालूम हो कि फिल्म पद्मावत में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती के रोल में, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह के रोल में नजर आए थे। 

बता दें कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन साल 2002 में साथ फिल्म हम तुम्हारे हैं सनम में नजर आए थे। इसी साल ऐश्वर्या ने यह कंफर्म किया था कि उनका और सलमान का ब्रेकअप हो गया है। इसके बाद से ना दोनों ने कभी बात की और ना ही साथ काम किया। 

जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर को दी ये सलाह

नेहा के शो में शाहिद ने एक्ट्रेस जान्हवी कपूर और अपने छोटे भाई ईशान खट्टर को भी सलाह दी। उन्होंने रिलेशनशिप की सलाह देते हुए कहा कि उन्हें अपने काम और निजी जिंदगी में संतुलन बनाए रखना चाहिए। दरअसल जान्हवी और ईशान को लेकर काफी लंबे वक्त से चर्चा हैं, हालांकि दोनों ने अब तक अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है। 

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर