Shahrukh khan PM Modi : शाहरुख खान ने पीएम मोदी को जानें क्यों कहा थैंक्यू, बोले- मैं और आमिर खान गले भी मिले

बॉलीवुड
Updated Oct 20, 2019 | 10:03 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Shahrukh Khan PM Modi Speech: मोदी ने शनिवार को फिल्म Change within: Celebrate the Mahatma के लॉन्चिंग में बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की। इस दौरान दिग्गज हस्तियों भी शामिल हुईं।

PM narendra Modi #ChangeWithin Film Launch Event Shahrukh khan Aamir khan bollywood stars Watch Video
शाहरुख खान और पीएम मोदी।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • नरेंद्र मोदी ने हाल ही में फिल्म Change within: Celebrate the Mahatma लॉन्च की।
  • इस दौरान मोदी ने लॉन्चिंग इवेंट में बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की।
  • इवेंट में मोदी ने स्टार्स से गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की भी अपील की।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को फिल्म Change within: Celebrate the Mahatma के लॉन्चिंग में बॉलीवुड जगत की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की। इस दौरान मोदी ने स्टार्स से गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की भी अपील की। फिल्म उद्योग को आमंत्रित करने का मकसद महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी और गांधीवाद के लिए प्रेरित करना था। इस दौरान दिग्गज हस्तियों में शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नांडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल शामिल हुए। इस इवेंट में शामिल हुईं बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां ने गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव भी दिए। इसी इवेंट में शाहरुख खान पीएम को थैंक्यू कहते दिखे।  
दरअसल सेलिब्रिटीज और पीएम मोदी की मुलाकात वाले इवेंट से एक शाहरुख खान की वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वो स्पीच देते हुए स्वच्छता अभियान और डिजिटल इंडिया की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान ने कहा, 'थैंक्यू सर, आपने हम सबको यहां पर बुलाया। ज्यादातर एक्टर तो टाइम पर नहीं आते और एक जगह पर तो कभी इकट्ठे नहीं होते। इस फिल्म, आपकी और गांधीजी की वजह से हम लोगों ने थोड़ी सी दोस्ती हो गई। मैं और आमिर खान तो गले भी मिले, प्यार बढ़ रहा है हमारा...। हम सबको माता-पिता ने मूल और अच्छी बातें सिखाई हैं। कचरा हटाना चाहिए आपने इसे रीइंट्रोड्यूज कराया। इसी तरह से गांधीजी को भी रीलोडेड होना चाहिए। आपने दुनिया को डिटिजल बना दिया और ये तेजी से बदल रही है। इसीलिए हमें भी बच्चों को सिंपल तरीके से बड़ी बातें समझानी चाहिए।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@teamshahrukhkhan) on

 

 


बैठक के दौरान पीएम मोदी ने फिल्म जगत की हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील भी की। मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टैच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं। वहीं आमिर खान ने कहा, 'बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं। क्रिएटिव लोगों के तौर पर हम बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं पीएम मोदी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे।'

 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर