Shamshera Box Office Collection Day 3: 'शमशेरा' ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़, रणबीर कपूर की फिल्म का ऐसा रहा वीकेंड

Shamshera Box Office Day 3: रणबीर कपूर की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी का सबसे अच्छा स्वागत नहीं हुआ है, क्योंकि फिल्म शमशेरा का कलेक्शन ठीक नहीं है।

Shamshera Box Office Collection Day 3 ranbir kapoor sanjay dutt movie income-
शमशेरा। 
मुख्य बातें
  • शमशेरा फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में आ चुकी है।
  • फिल्म को यशराज फिल्म्स द्वारा तैयार किया गया है।
  • जानें कैसा रहा फिल्म का फर्स्ट वीकेंड।

Shamshera Box Office Collection Day 3: लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, संजय दत्त और वाणी कपूर की फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में पहुंची। रणबीर कपूर, फिल्म शमशेरा के लीड रोल में हैं और इसे यशराज फिल्म्स द्वारा तैयार किया गया है। हालांकि रणबीर कपूर की 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी का सबसे अच्छा स्वागत नहीं हुआ है, क्योंकि फिल्म का कलेक्शन ठीक नहीं है।

शमशेरा की पहले दिन की शुरुआत काफी धीमी रही। पहले दिन यानि शुक्रवार को शमशेरा ने 10.25 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन फिल्म ने न्यूनतम वृद्धि दिखाई। शनिवार को रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा ने 10.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह से कुल दो दिनों में फिल्म ने 20.75 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। अब शमशेरा की रविवार की भी कुछ खास बड़ी कमाई नहीं हो सकी। शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, शमशेरा ने रविवार को 11.50 से 12.50 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया है। इस तरह से फर्स्ट ओपनिंग वीकेंड में 32.75 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही है।

पढ़ें- बड़ी घोषणा करने जा रहे हैं करण जौहर, कार्तिक आर्यन ने कॉफी विद करण पर ली चुटकी?

शमशेरा का बॉक्स ऑफिस 
Day 1 – Rs. 10.25 करोड़
Day 2 – Rs. 10.50 करोड़ 
Day 3 – Rs. 12 करोड़ 
Total – Rs. 32.75 करोड़

शुक्रवार से रविवार तक थोड़ी वृद्धि के साथ पूरे वीकेंड शमशेरा की कमाई ठीकठाक ही रही है। मास फिल्म होने के नाते, उम्मीद थी कि यह रविवार को बंपर कमाई करेगी, लेकिन एक इसमें कुछ खास बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिला है। पहले 3 दिनों में फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर