रिया के सुशांत के ड्रग्स लेने वाले दावे पर भड़के शेखर सुमन, बोले- एक लवर को ऐसा नहीं बोलना चाहिए था

Shekhar Suman on Rhea Chakraborty: रिया चक्रवर्ती के सुशांत सिंह राजपूत के ड्रग्स लेने वाले दावे पर एक्टर शेखर सुमन ने नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि एक लवर को ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।

Rhea Chakraborty Shekhar Suman
सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती और शेखर सुमन। 
मुख्य बातें
  • रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे
  • रिया के दावे पर शेखर सुमन ने रिएक्ट किया है
  • उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं बोलना चाहिए था

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने भी जांच शुरू कर दी है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया के रिकवर चैट के आधार पर ड्रग्स एंगल का खुलासा किया था। हाल ही में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू के दौरान ड्रग्स लिए जाने पर सफाई दी थी। उन्होंने खुद के ड्रग्स लेने से इनकार किया था। वहीं, रिया ने कहा कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। रिया के इस दावे के बाद उनकी जमकर आलोचना की गई। अब इसे  लेकर एक्टर शेखर सुमन ने भी नाराजगी जताई है। शेखर ने कहा कि रिया अगर सुशांत से प्यार करती थीं तो ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती के बारे में बात करते हुए शेखर सुमन ने कहा कि शुरुआत से ही संदेह का लाभ देते हुए मैंने सोचा उन्हें बोलने का उचित मौका मिल रहा है। लेकिन आप झूठ का जाल देख सकते हैं और खासकर ड्रग के दावे को लेकर। यहीं पर सब बेनकाब हो जाता है। ऐसी चैट्स मौजूद है, जहां वह ड्रग पैडलर से स्टफ के बारे में पूछ रही थीं। अब सीधे मना कर रही हैं कि उन्होंने ड्रग्स नहीं लिया और इसके बारे में बात नहीं करना चाहतीं क्योंकि मामला सब-जुडिस है। वहीं, जब पूछा गया कि क्या सुशांत ड्रग्स लेते थे तो उन्होंने फौरन हां कह दिया। 

Sushant Singh Rajput Rhea Chakraborty

शेखर ने आगे कहा कि रिया हर पलड़ा अपनी ओर मोड़ना चाहती हैं, लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। रिया ने खुद कहा कि सीबीआई जांच चल रही है तो फिर उन्हें सुशांत के बारे में भी नहीं बोलना चाहिए। अगर तुम सुशांत से प्यार करती थीं तो उसके बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए था, जो दुनिया से जा दुनिया से जा चुका है। भले ही यह सच हो कि वह ऐसा (ड्रग्स) करता था। लेकिन बतौर लवर तुम्हें इस बारे में नहीं बोलना चाहिए था। वह अब दुनिया में नहीं है और न ही वापस आकर अपना बचाव करने वाला है। बता दें कि कुछ दिन पहले रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफियाओं के साथ कथित रूप से संपर्क में होने की बात सामने आई थी। रिया की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर