'टीचर सुशांत को कहती थीं कैसेनोवा', दोस्त ने सुनाया स्कूल टाइम का ये किस्सा

Sushant Singh Rajput friend: सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त उनके निधन के ढाई महीने बाद पुरानी यादों को शेयर कर रहे हैं। सुशांत की एक दोस्त ने बताया कि टीचर उन्हें कैसेनोवा कहती थीं।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई महीने से ज्यादा वक्त बीत गया है।
  • सुशांत की स्कूल की दोस्त ने पुराने दिनों को याद किया है।
  • स्कूल फ्रेंड ने कहा- सुशांत सिंह राजपूत को टीचर कैसेनोवा कहते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को ढाई महीने से ज्यादा बीत गया है। सुशांत के दोस्त आज भी उन्हें याद कर रहे हैं। सुशांत की स्कूल फ्रेंड ने बताया कि सुशांत लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर थे। उन्हें टीचर कैसेनोवा कहती थीं। 

IANS से बातचीत में सुशांत सिंह राजपूत की स्कूल फ्रेंड नव्या जिंदल ने बताया-'मैं और सुशांत 11वीं क्लास के पहले दिन मिले थे। पहले दिन से ही हमारी काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी, क्योंकि हम दोनों ही नए थे और दिल्ली से बाहर के थे।  

नव्या के मुताबिक- 'मुझे याद है कि पहले दिन ही हम साथ बैठे थे। हम खूब बात कर रहे थे अचानक सुशांत ने एक जोक सुनाया। ये इतना फनी था कि हम जोर-जोर से हंसने लग गए। हमारी टीचर ने हमें देखा और हमें बाहर कान पकड़कर खड़ा कर दिया था।'

स्कूल टीचर कहती थीं केसोनोवा
नाव्या ने बताया कि हमारी एक टीचर सुशांत को कैसेनोवा कहा करती थीं। सुशांत को सभी पसंद किया करते थे। लड़कियां उससे बात करना चाहती थीं। उसकी बहुत ही चार्मिंग पर्सनेलिटी थीं। हमारी केमेस्ट्री टीचर उन्हें केसेनोवा कहती थीं!     

बकौल नव्या- 'हमारी टीचर अक्सर ताना दिया करती थीं- पढ़ाई-लिखाई में ध्यान नहीं है, आवारागर्दी करनी है। हमारा सबसे अच्छा वक्त था जब हम एक बार किराए पर कार लेकर पराठा खाने के लिए मुरथल (सोनीपत) के ढाबे गए थे।' 

रिया चक्रवर्ती से होगी पूछताछ 
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रिया चक्रवर्ती से सीबीआई लगातार तीसरे दिन पूछताछ कर रही है। रिया चक्रवर्ती डीआरडीओ गेस्ट हाउस पहुंच गई हैं। शुक्रवार को रिया से करीब 10 घंटे और शनिवार को करीब 7 घंटे लंबी पूछताछ हुई थी।

 शनिवार को पूछताछ में शामिल होने के लिए पहुंची रिया चक्रवर्ती के साथ भाई शोविक चक्रवर्ती भी थे। सीबीआई की टीम सुशांत के साथ फ्लैट में रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी, रसोइया नीरज सिंह, घरेलू सहायक केशव, मैनेजर सैमुअल मिरांडा और अकाउंटेंट रजत मेवाती से भी पूछताछ की है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर