A.R.Rahman Song: ए आर रहमान ने किया डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत, डेडिकेट किया ये गाना

A.R.Rahman Welcome To Donald Trump: ऑस्कर विजेता ए.आर रहमान एक बार फिर से चर्चा में हैं। हाल ही में संगीतकार ने डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत खास अंदाज में किया है।

 A.R.Rahman, Donald Trump
A.R.Rahman, Donald Trump 
मुख्य बातें
  • डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में ए आर रहमान ने डेडिकेट किया ये गाना।
  • ए आर रहमान का ये गाना फिल्म विक्ट्री हाउस से है।
  • इस गाने को गायक ए आर रहमान ने खुद लिखा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप इस वक्त आगरा(उत्तर प्रदेश) में ताजमहल का दीदार कर रहे हैं। बता दें कि देशभर में डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे की जोरशोर से चर्चा हो रही है। हाल ही में म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत करते हुए एक गाना उन्हें डेडिकेट किया है। उनका ये गाना फिल्म विक्ट्री हाउस से है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। गाना (Ahimsa) को ए आर रहमान ने लिखा है।

बीते दिनों वरुण धवन ने डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में एक वीडियो शेयर किया था। हालांकि एक्टर ने बाद में वो वीडियो डिलीट कर दिया था। इस वीडियो में एक्टर ट्रंप को बचपन के दोस्त बता रहे थे, इसके अलावा उन्हें पावभाजी खाने का न्योता भी दिया था। खैर ए आर रहमान ने इस गाने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 'गांधी की धरती भारत में डोनाल्ड ट्रंप का स्वागत हमारी तरफ से आपके लिए ये गाना'। 

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर गायक, कंपोजर ए आर रहमान का ये गाना लोगों को खूब पसंद आया था। वहीं ऑस्कर विजेता गायक ए.आर रहमान कुछ दिनों से काफी चर्चा में थे। संगीतकार दरअसल अपनी बेटी खतिजा को लेकर चर्चा में रहे थे।

बता दें कि लेखक तसलीमा नसरीन ने उनकी बेटी को बुर्का पहनने को लेकर उनकी आलोचना की थी। लेकिन बाद में खतिजा ने उन्हें करारा जवाब दिया था। वहीं इस मुद्दे पर लोग ए आर रहमान की प्रतिक्रिया जानना चाहते थे। ऐसे में ए आर रहमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर उन्हें मौका मिले तो वो बुर्का पहनना पसंद करेंगे। इसके अलावा ए आर रहमान कई बार कह चुके हैं कि उनकी फैमिली अपनी पसंद के हिसाब से काम करती है। वो किसी तरह का दबाव उनपर नहीं बनाते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

 

बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने दो दिवसीय दौरे पर भारत पहुंचे हैं। भारत के अहमदाबाद में उन्होंने लैंड किया। ट्रंप यहां अपनी पत्नी मोलानिया ट्रंप, इवांका ट्रंप और दामाद जेरेड कुशनेर, अमेरिकी मंत्रालय के सीनियर मेंबर के साथ पहुंचे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर