कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं सोनम कपूर, फिर भी भड़क गई एक्ट्रेस? ट्वीट कर सुनाई खरी खोटी

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में ट्वीट कर कंगना रनौत का समर्थन किया लेकिन फिर भी वो भड़क गईं। कंगना ने ट्वीट कर सोनम को खरी- खोटी भी सुना दी। जानें- कंगना ने क्या ट्वीट किया।

Kangana Ranaut and Sonam Kapoor
Kangana Ranaut and Sonam Kapoor 
मुख्य बातें
  • सोनम कपूर ने ट्वीट कर किया एक्ट्रेस कंगना रनौत का सपोर्ट
  • सोनम कपूर के समर्थन पर भी भड़क गईं कंगना
  • कंगना ने ट्वीट कर सोनम को सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ऑफिस मणिकर्णिका पर हाल ही में बीएमसी ने अवैध निर्माण का हवाला देते बुलडोजर चला दिया। इसके बाद से कई सेलेब्स एक्ट्रेस के सपोर्ट में आगे आए और बीएमसी के इस कदम को गलत बताया। इस बीच एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी कंगना का समर्थन किया लेकिन उन्हें यह रास नहीं आया। 

दरअसल एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी कंगना को सपोर्ट करते हुए ट्वीट किया था और इसी पोस्ट को री-ट्वीट करते हुए सोनम ने लिखा, 'आंख के बदले आंख विश्व को अंधा कर देगी।' इसके बाद कंगना ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'अचानक माफिया बिंबो ने मेरे घर की ट्रेजडी के जरिए रिया जी के लिए इंसाफ ढूंढना शुरू कर दिया है। मेरी लड़ाई लोगों के लिए है। मेरे संघर्ष की तुलना छोटे समय के ड्रगी से मत करो जो टूटी हुई और सेल्फ मेड सुपर स्टार है। इसे तुरंत बंद करो।'

मालूम हो कि सोनम ने जिस ट्वीट को री-ट्वीट किया था उसमें दीया मिर्जा ने भी कंगना के साथ- साथ रिया का भी समर्थन किया था। दीया ने ट्वीट कर लिखा था, 'कंगना के ऑफिस को गिराए जाने की निंदा करती हूं। रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करती हूं। यह पक्ष लेने के बारे में नहीं है। यह अन्यायपूर्ण है। याद रखें यह आपके साथ हो सकता है।'

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी इसके बाद से ही कंगना लगातार सुशांत के परिवार का समर्थन कर रही हैं। कंगना ने सुशांत की मौत के लिए बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को भी जिम्मेदार बताया था और इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी। इस दौरान कंगना लगातार स्टार किड्स पर भी हमला बोलती रही थीं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर