Suhana Khan New Photo: अपनी हाईट से परेशान हुईं सुहाना खान, बहन आलिया संग फोटो शेयर कर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है जिसमें वो अपनी हाईट से परेशान लग रही हैं।

Suhana Khan
Suhana Khan   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने शेयर की अपनी थ्रोबैक फोटो।
  • फोटो में अपनी हाईट से परेशान नजर आईं सुहाना।
  • सुहाना के साथ फोटो में उनकी कजिन आलिया छिब्बा भी नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सुहाना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी थ्रोबैक फोटो शेयर की जिसे लेकर वो चर्चा में हैं। 

सुहाना खान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो

सुहाना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी कजिन आलिया छिब्बा के साथ पुरानी फोटो शेयर की। इस फोटो में सुहाना ग्रीन कलर की नी लेंथ ड्रेस पहने हुए हैं जबकि आलिया नियॉन कलर की ब्रालेट के ऊपर निटेड टॉप और ब्लैक पैंट्स पहने हुए हैं। इस फोटो को शेयर कर सुहाना ने लिखा कि वो आलिया को मिस कर रही हैं। सुहाना द्वारा शेयर की गई इस फोटो में उनका सिर आधा कटा हुआ है और इसपर सुहाना ने लिखा, 'मेरा सिर कट गया, मैं बहुत ज्यादा लंबी हूं।'

दुबई में सेलिब्रेट किया पिता का जन्मदिन

मालूम हो कि हाल ही में सुहाना ने पिता शाहरुख खान का 53वां जन्मदिन परिवार संग दुबई में सेलिब्रेट किया है। इस दौरान सुहाना की जो तस्वीरें सामने आईं थीं उनमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला। इन तस्वीरों में सुहाना व्हाइट कलर की शॉर्ट लेदर स्कर्ट और मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही थीं और काफी ग्लैमरस लग रही थीं। इसके साथ सुहाना ने अपने बालों को खुला रखा और डार्क लिप कलर लगाया। सुहाना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। 

इंस्टाग्राम पर हैं 13 लाख फॉलोअर्स

मालूम हो कि सुहाना ने कुछ समय पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को पब्लिक किया है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 1.3 मिलियन यानी करीब 13 लाख फॉलोअर्स हैं। यह भी बताते चलें कि सुहाना बॉलीवुड में काम करना चाहती हैं और यही वजह है कि वो न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर