सुशांत-दिशा मामले में अपना नाम घसीटे जाने से सूरज पंचोली परेशान, पुलिस में दर्ज करवाई शिकायत

Sooraj Pancholi files police complaint: एक्टर सूरज पंचोली ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। सूरज का कहना है कि सुशांत और दिशा मामले में उनका नाम बेवजह घसीटा जा रहा है।

Sooraj Pancholi
सूरज पंचोली  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सूरज ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई शिकायत
  • सूरज ने कहा कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है
  • पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू कर दी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले के साथ ही अब उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान का केस भी एक बार फिर सुर्खियों में है। सुशांत के मामले को दिशा की मौत से जोड़ते हुए कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं। इसके अलावा दोनों की मौत के मामले में कई लोगों के नाम भी जोड़े जा रहे हैं। इसमें एक नाम एक्टर सूरज पंचोली का भी लिया गया था। अपना नाम घसीटे जाने से काफी सूरज परेशान हैं और उन्होंने मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है। सूरज का कहना है कि उन्हें बेवजह बदनाम किया जा रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on


पीटीआई के मुताबिक, वर्सोवा थाने में सोमवार की रात को दी शिकायत में पंचोली ने कहा कि सुशांत की मौत से जोड़कर उन्हें फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम सहित विभिन्न सोशल मीडिया मंचों पर बदनाम किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हाल में कुछ मैसेज, स्क्रीनशॉट और अपमानजनक विषय वस्तु साझा की गई थी जिसमें सुशांत और उनकी एक्स मैनेजर दिशा की मौत से पंचोली को कथित तौर पर जोड़ा गया था। पंचोली की मां जरीना वहाब ने इससे पहले सुशांत की मौत से अपने बेटे का वास्ता होने से इंकार किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on


वर्सोवा थाने के वरिष्ठ निरीक्षक राघवेन्द्र ठाकुर ने कहा, 'हमें सूरज पंचोली से आवेदन प्राप्त हुआ है और जांच जारी है।' अधिकारी ने बताया कि अभी तक मामला दर्ज नहीं हुआ है (पंचोली की शिकायत के सिलसिले में)। गौरतलब है कि दिशा सालियान की मौत 8 जून को मुंबई में एक बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से गिरकर हुई थी। पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। वहीं सुशांत का  निधन 14 जून को हुआ था। उनका शव मुंबई में अपार्टमेंट में मिला था। दोनों की एक हफ्ते में मौत होने के बाद से ही तरह-तरह की कयासबाजी की जा रही है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर