रूमी जाफरी की फ‍िल्‍म में साथ नजर आने वाले थे सुशांत और र‍िया, रसोइये ने क‍िए कई खुलासे

सुशांत स‍िंह राजपूत के पूर्व रसोइए (कुक) का कहना है कि सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती लेखक-अभिनेता रूमी जाफरी के एक आगामी प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले थे। 

sushant singh rajput and rhea chakraborty
sushant singh rajput and rhea chakraborty 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • आत्‍महत्‍या के कारणों की जांच सीबीआई को म‍िली

Sushant Singh Rajput Suicide Case: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्‍महत्‍या को दो महीने पूरे होने को हैं और सीबीआई आत्‍महत्‍या के कारणों की जांच करने में लगी हैं। तकरीबन डेढ़ महीने तक मुंबई पुलिस ने इस मामले की जांच की और 50 से ज्‍यादा लोगों से पूछताछ की लेकिन कोई अहम नतीजा नहीं न‍िकल सका। इस मामले में सुशांत के करीबी आए दिन कोई ना कोई खुलासा कर रहे हैं। अब उनके पूर्व रसोइए (कुक) का कहना है कि सुशांत और उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती लेखक-अभिनेता रूमी जाफरी के एक आगामी प्रोजेक्ट में साथ काम करने वाले थे। 

इसके बाद कॉल रिकार्ड से खुलासा हुआ है कि रिया चक्रवर्ती ने रूमी से 230 बार बात की है, जिसमें रिया ने रूमी को 162 बार फोन किया और 61 बार रूमी का फोन रिया के पास आया। इन दोनों के बीच सात बार एसएमएस का भी आदान-प्रदान हुआ था और हर बार एसएमएस रूमी की ओर से ही आया था।

सूत्रों ने कहा कि एजेंसी ने यह देखने के लिए मोबाइल फोन लिए हैं कि क्या रिया और सुशांत के बीच साझा किए गए एसएमएस या रिया और उसके परिवार के सदस्यों के साथ, या फिर सुशांत के सहयोगियों के साथ साझा हुए मैसेज डिवाइस से डिलीट तो नहीं कर दिए गए हैं।

बता दें दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्‍महत्‍या मामले में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती, उनके पिता इंद्रजीत और भाई शोविक के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। कई बार ईडी ने इन दोनों से पूछताछ की। सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती पर सुशांत से रुपये हड़पने का आरोप लगाया था।

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। इस घटना के बाद यह बात उठी कि सुशांत सिंह राजपूत आत्‍महत्‍या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं। वह बेहद जिंदादिल और खुशमिजाज अभिनेता थे। कई बार वह आत्‍महत्‍या जैसे कदम का विरोध भी कर चुके थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर