Sushant Singh Rajput Case: भंसाली ने क‍िया कबूल, रामलीला और बाजीराव मस्तानी करने वाले थे सुशांत स‍िंह राजपूत

सोमवार को बांद्रा पुलिस ने न‍िर्माता-न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली से तीन घंटे पूछताछ की और इस दौरान भंसाली ने कई अहम बातों का खुलासा क‍िया। भंसाली ने यह बात भी कबूल की क‍ि सुशांत उनकी फ‍िल्‍मों से बाहर हो गए।

'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' करने वाले सुशांत स‍िंह राजपूत
'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' करने वाले सुशांत स‍िंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • सोमवार को बांद्रा पुलिस स्‍टेशन में भंसाली से हुई पूछताछ
  • भंसाली बोले- ऑफर की थीं रामलीला और बाजीराव मस्‍तानी
  • यशराज के करार के चलते नहीं कर पाए सुशांत

Sushant Singh Rajput Suicide case: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने पूरा होने को है लेकिन अभी तक यह बात साफ नहीं हो पाई है कि सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्‍यों किया। मुंबई पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है और 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। जिस पर भी शक हो रहा है, पुलिस उसे समन भेजकर पूछताछ के ल‍िए बुला रही है। सोमवार को बांद्रा पुलिस ने न‍िर्माता-न‍िर्देशक संजय लीला भंसाली से तीन घंटे पूछताछ की। 

संजय लीला भंसाली दोपहर के समय बांद्रा पुल‍िस स्‍टेशन पहुंचे थे और बिना मीडिया से बात किए अंदर चले गए थे। इस दौरान संजय लीला भंसाली ने कई अहम बातों का खुलासा क‍िया। भंसाली ने यह बात भी कबूल की क‍ि सुशांत सिंह राजपूत उनकी फ‍िल्‍म 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्‍तानी' करने वाले थे। भंसाली ने कहा कि 2016 में वह पहली बार सुशांत से मिले थे और तब ही फ‍िल्‍मों को लेकर बात हुई थी। 

इस वजह से नहीं कर पाए थे फ‍िल्‍म

संजय लीला भंसाली ने बताया कि यशराज बैनर के साथ सुशांत सिंह राजपूत का करार था जिसके चलते वह उनकी फ‍िल्‍में नहीं कर पाए। सुशांत चुंकि यशराज के साथ टैलेंट कॉन्ट्रैक्ट में आए थे और उन्‍होंने 'काय पो छे' से शुरुआत की थी, इसलिए वह करार के साथ बंधे थे। हालांकि यहां एक बात और उठती है। सुशांत के बाद यह दोनों फ‍िल्‍में रणवीर सिंह को ऑफर हुईं और रणवीर भी यशराज के करार से बंधे थे। 

कंगना रनौत से भी होगी पूछताछ

सुशांत स‍िंह राजपूत ने 14 जून को फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर दी थी। मुंबई पुल‍िस जांच कर रही है क‍ि सुशांत ने क‍िन हालात में खुद की जान ले ली। अब पुल‍िस बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत का भी बयान दर्ज करेगी। कंगना रनौत ने सुशांत के मामले को प्रमुखता से उठाया था और कई लोगों पर सवाल खड़े किए थे। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सीबीआई जांच की मांग सोशल मीडिया पर उठ रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर