Tu Cheez Badi hai mast mast गाने पर बहन श्‍वेता के साथ जमकर नाचे थे सुशांत स‍िंह राजपूत, सामने आईं तस्‍वीरें

Sushant Singh Rajput dance on Tu Cheez Badi hai mast mast: सुशांत स‍िंंह राजपूत की बहन श्‍वेता स‍िंह कीर्ति ने ट्व‍िटर पर उस वाकये का जिक्र है जब उनके साथ सुशांत ने तू चीज बड़ी है मस्‍त मस्‍त पर डांस क‍िया था।

Sushant Singh Rajput dance on Tu Cheez Badi hai mast mast
Sushant Singh Rajput dance on Tu Cheez Badi hai mast mast 
मुख्य बातें
  • 14 जून को सुशांत स‍िंंह राजपूत ने कर ली थी आत्‍महत्‍या
  • घर में ही फंदे से लटककर दे दी थी सुशांत ने जान
  • बहन श्‍वेता स‍िंह ने छह साल पहले की फोटोज शेयर कर क‍िया याद

Sushant Singh Rajput dance on Tu Cheez Badi hai mast mast: सुशांत स‍िंह राजपूत की बहन श्‍वेता स‍िंह कीर्ति ने ट्व‍िटर पर उस वाकये का जिक्र है जब उनके साथ सुशांत ने तू चीज बड़ी है मस्‍त मस्‍त पर डांस क‍िया था। कहा जा रहा था सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे लेकिन इन तस्‍वीरों को देखकर ऐसा नहीं लगता है। सुशांत की मौत के बाद उनके तमाम वीडियोज और फोटोज सामने आए हैं जिनमें डिप्रेशन की झलक तक नजर नहीं आती। सच क्‍या है? इसकी जांच में सीबीआई जुटी हुई है। 

सुशांत स‍िंह राजपूत की बहन श्‍वेता स‍िंह कीर्ति भाई के ल‍िए न्‍याय की मांग कर रही हैं और ट्विटर पर जबरदस्‍त समर्थन जुटा रही हैं। वह सुशांत की यादों को भी ट्विटर पर समय समय पर साझा कर रही हैं। हाल ही में उन्‍होंने सुशांत के साथ तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें वह दोनों डांस करते नजर आ रहे है। 

श्‍वेता स‍िंह कीर्ति ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए लिखा है- 'मैं और भाई 2014 में। हम दोनों गाने तू चीज बड़ी है मस्‍त मस्‍त पर डांस कर रहे हैं। ह मौका था रानी दी की शादी की 20वीं सालगिरह का।' इसके साथ श्‍वेता स‍िंह कीर्ति ने सुशांत को याद करते हुए लिखा- 'मिस यू भाई। माई ब्रदर द बेस्‍ट।'

14 जून को सुशांत ने की थी आत्‍महत्‍या

14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई स्थित घर में फंदा लगाकर जान दे दी थी। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हुआ। क्‍या फ‍िल्‍मी सितारे, क्‍या परिवार और क्‍या उनके फैंस, सब हैरान थे कि सुशांत जैसा जिंदादिल आदमी आत्‍महत्‍या कैसे कर सकता है। फैंस और परिवार ने इसके पीछे साजिश की बात उठाई तो मुंबई पुलिस ने जांच की और दो महीने तक कुछ हाथ नहीं लगा। बाद में फैंस और परिवार की मांग पर यह केस सीबीआई को दे दिया गया। 

सीबीआई कर रही है जांच

मुंबई में सीबीआई की टीमें सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही हैं। सुशांत से संबंध रखने वाले हर शख्‍स से पूछताछ की जा रही है। सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मुख्‍य आरोपी बनाया है। सीबीआई सुशांत के संबंध में रिया से तीन बार पूछताछ कर चुकी है। हालांकि रिया खुद को बेकसूर बता रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर