रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, सुशांत सिंह राजपूत मामले पर लिखी पोस्ट

Taapsee Pannu on Sushant Singh Rajput case: एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सुशांत सिंह राजपूत मामले पर एक पोस्ट लिखी है। उन्होंने रिया चक्रवर्ती को निशाना बनाए जाने पर अपनी राय रखी है।

Taapsee Pannu Sushant Singh Rajput
तापसी पन्नू और सुशांत सिंह राजपूत 
मुख्य बातें
  • एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मृत पाए गए थे
  • सुशांत का शव मुंबई में उनके अपार्टमेंट से मिला था
  • सुशांत और रिया एक-दूसरे को डेट कर रहे थे

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती पिछले कई हफ्तों से लगातार सुर्खियों में हैं। सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया पर कई गंभीर आरोप हैं और सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी तक रिया पर कोई आरोप साबित नहीं हुआ है, मगर उसके बावजूद उन्हें लगातार निशाना बनाया जा रहा है। बड़ी संख्या में सोशल मीडिया पर लोग रिया की आलोचना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सुशांत मामले में रिया के दोषी साबित हुए बिना उन्हें टारगेट किए जाने पर अपनी राय रखी है। 

Sushant singh rajput
तापसी पन्नू ने रविवार को एक्ट्रेस और प्रॉड्यूसर लक्ष्मी मानचू के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि मैं न तो सुशांत को व्यक्तिगत तौर पर जानती थी और न ही मैं रिया को जानती हूं। लेकिन इतना जरूर मालूम है कि किसी को दोषी साबित करने के लिए न्यायपालिका से आगे निकलना कितना गलत है, जोकि दोषी नहीं है। देश के कानून पर भरोसा रखिए। तापसी की इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं। कई यूजर्स ने जहां तापसी की बात से सहमत जताई तो वहीं कइयों ने यह ट्वीट करने के लिए एक्ट्रेस के प्रति नाराजगी का इजहार किया।


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले जाने-माने फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में आगे आए थे। उन्होंने रिया के साथ हो रहे बर्ताव पर हैरान जताई थी। उनका कहना था कि रिया को डायन और कातिल की तरह पेश किया जा रहा है। पूरे-पूरे दिन उसकी आलोचना की जा रही है। इसके अलावा हाल ही में प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने भी सुशांत मामले से जुड़े मीडिया कवरेज पर कड़ी आपत्ति जताई थी। इसमें कहा गया कि मीडिया को अंडर इन्वेस्टिगेशन मामलों को कवर करते समय पत्रकारिता के मानदंडों का पालन करना चाहिए और 'पैरलल ट्रायल' नहीं करना चाहिए।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर