'डॉगी फज' को आज भी है अपने मालिक का इंतजार', सुशांत सिंह राजपूत की भांजी ने शेयर की फोटो

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Aug 08, 2020 | 19:50 IST

Sushant Singh Rajput Fudge: सुशांत सिंह राजपूत के पालतू कुत्ते फज की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सुशांत की भांजी ने फोटो शेयर की है।

Sushant Singh Rajput Fudge
Sushant Singh Rajput dog Fudge 
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत के पालतू कुत्ते फज का फोटो वायरल हो रहा है।
  • सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।
  • फज को आज भी सुशांत का इंतजार है।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के ब्लैक लैबाड्रॉर फज को आज भी अपने मालिक का इंतजार है। सुंशात की भांजी मल्लिका ने अपने सोशल मीडिया अकांउट पर फज का एक वीडियो शेयर किया है। फज सुशांत के काफी करीब था।

सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की है। वीडियो में फज दरवाजे की ओर एकटक देखते नजर आ रहा है। ऐसा लग रहा है कि उसे अपने मालिक सुशांत के कमरे में आने का इंतजार कर रहा है।

मल्लिका वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं- 'आज भी जब दरवाजा खुलता है तो यह उम्मीद के साथ उस ओर देखने लगता है।' सुशांत की मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर में फांसी के फंदे से लटकते हुए पाए गए थे।

Sushant Singh Rajput

सोशल मीडिया पर लिखा था पोस्ट
सुशांत के निधन के बाद से लोगों को इस बात की चिंता सताने लगी थी कि अब फज का क्या होगा? सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका ने एक हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर इस बात का ऐलान किया कि वह अपने नानाजी (सुशांत के पिता केके सिंह) के साथ फज का ध्यान रखेंगी।

मल्लिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा था- 'क्योंकि हर कोई चिंतित है : फज जिंदा है, बेहतर है और नानाजी व मेरे साथ है। हमने उसे हमेशा के लिए अपने पास रखने का सोचा है। उसके लिए फिक्र करना दिल को छू लेने वाला है। मैं अच्छे से उसकी देखभाल करने का वादा करती हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
I love you so, so much, my Gulshan mama. I will miss you immensely. A post shared by Mallika (@_mallika_singh) on

वायरल हुआ था वीडियो 
सुशांत के आत्महत्या के बाद फज का वीडियो वायरल हुआ था। फज सुशांत सिंह राजपूत के जाने से परेशान है। फज घर में उदास बैठे नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी फोटो में वो मोबाइल लेकर बैठा है। फोन की तरफ देख रहे हैं जिसमें सुशांत की फोटो देख रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
Animals are extremely emotional and #SushantSinghRajput doggy Fudge is missing him A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सुशांत के फैंस सोशल मीडिया पर #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर उनके लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बिलबोर्ड की तस्वीर साझा की है। यह  बिलबोर्ड अमेरिका के शहर कैलिफोर्निया में लगा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर