Sushant Singh Rajput Postmortem Report: सुशांत स‍िंंह राजपूत की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आई, पता चला मौत का कारण

Sushant Singh Rajput Postmortem Report: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आ गई है। इस र‍िपोर्ट में उनकी मौत के कारण की पुष्टि हो गई है।

Sushant Singh Rajput Postmortem Report
Sushant Singh Rajput  
मुख्य बातें
  • जुहू स्थित कूपर अस्पताल में हुआ सुशांत का पोस्‍टमार्टम
  • र‍िपोर्ट में फंदा लगाकर जान देने की हुई पुष्टि
  • आगामी जांच के लिए जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए ऑर्गन

Sushant Singh Rajput Postmortem Report: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की पोस्‍टमार्टम र‍िपोर्ट आ गई है। इस र‍िपोर्ट में उनकी मौत के कारण की पुष्टि हो गई है। पोस्‍टमार्टम में भी फंदा लगने से मौत की वजह सामने आई है। 34 साल के अभिनेता सुशांत स‍िंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर में फंदे से लटककर जान दे दी थी। उनके निधन की खबर ने फैंस और तमाम सितारों को झकझोर कर रख दिया है। किसी को भी इस खबर पर यकीन नहीं हो रहा है कि सुशांत जैसा खुशमिजाज अभिनेता ऐसा कदम उठा सकता है। हालांकि यह सच है कि सुशांत इस दुनिया में नहीं रहे हैं और इस सच को स्‍वीकारना होगा। 

पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में हुई फंदा लगाने की पुष्टि

सुशांत सिंह राजपूत ने जिस वक्‍त फंदा लगाया, उस वक्‍त घर में चार लोग थे। परिवार का दावा है कि सुशांत आत्‍महत्‍या नहीं कर सकते हैं और इस मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। हालांकि पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में फंदा लगाकर जान देने की पुष्टि हुई है। मुंबई के जुहू स्थित कूपर अस्पताल में उनका पोस्‍टमार्टम हुआ और उनके ऑर्गन जे.जे. हॉस्पिटल भेजे गए हैं। जांच के बाद यह पता चलेगा कि उनके शरीर में जहर तो नहीं है। 

कोरोना जांच के लिए सैंपल लिया

हालांकि इस पूरे घटनाक्रम में कोरोना का जिक्र नहीं हुआ है, लेकिन एहतियातन पोस्‍टमार्टम से पहले उनका स्‍वाब सैंपल भी लिया गया। इससे सुशांत सिंह राजपूत की कोरोना वायरस की जांच होगी। यह पता लगाया जाएगा कि कहीं उन्‍हें कोरोना वायरस पॉजिटिव तो नहीं था। जल्‍द ही यह रिपोर्ट भी आ जाएगी। 

इस शख्‍स की थी आखिरी बार बात

सुशांत सिंह राजपूत ने ये खतरनाक कदम उठाने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को कॉल किया था। पवित्र रिश्ता में काम करने के बाद सुशांत, महेश को भाई मानने लगे थे। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक महेश शेट्टी ने पुलिस को दिए अपने स्टेटमेंट में ये बात कही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों से एंटी-डिप्रेशन की दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर