अब मुझे दवा की जरूरत नहीं है- सुसाइड से पहले सुशांत सिंह राजपूत ने इस एक्टर को आखिरी कॉल कर कही थी ये बात

Sushant Singh Rajput Last Phone Call To Mahesh Shetty: सुशांत सिंह राजपूत ने एंटी-डिप्रेशन की दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। पवित्र रिश्ता के इस एक्टर को आखिरी बार कॉल कर उन्हें पूरी बात भी बताई थी...

Sushant Singh Rajput Last phone call To Pavitra Rishta And kedarnath Actor Mahesh Shetty
सुशांत सिंह राजपूत और महेश शेट्टी।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद एक ही सवाल हो रहा है आखिर क्यों उन्होंने ये कदम उठाया?
  • सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे और इसी को लेकर उनका ट्रीटमेंट भी चल रहा था।
  • अब सुशांत के साथ टीवी शो पवित्र रिश्ता में काम कर चुके एक्टर महेश शेट्टी ने उन्हें लेकर नया खुलासा किया है। 

सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद से सभी गहरे सदमे में हैं। सुशांत ने अपने ही घर में फंसी लगाकर आत्महत्या कर ली। ये खबर अभिनेता के घर काम करने वाली सरवेंट ने पुलिस को दी। सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड के बाद सभी लोग एक ही सवाल कर रहे हैं कि आखिर क्यों उन्होंने ये कदम उठाया? रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन में थे। इसी को लेकर सुशांत का ट्रीटमेंट भी चल रहा था। यहां तक कि सुशांत सिंह राजपूत के घर से पुलिस को मिले डॉक्टर के पर्चे और दवाइयों से भी यही बात निकलकर सामने आई है। अब हाल ही में सुशांत के साथ टीवी शो पवित्र रिश्ता में काम कर चुके एक्टर महेश शेट्टी ने उन्हें लेकर नया खुलासा किया है। 
दरअसल सुशांत सिंह राजपूत ने ये खतरनाक कदम उठाने से पहले अपने दोस्त महेश शेट्टी को कॉल किया था। पवित्र रिश्ता में काम करने के बाद सुशांत, महेश को भाई मानने लगे थे। इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक महेश शेट्टी ने पुलिस को दिए अपने स्टेटमेंट में ये बात कही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ दिनों से एंटी-डिप्रेशन की दवाइयां लेनी बंद कर दी थीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@sushantsinghrajput) on

आखिरी कॉल पर सुशांत की एनर्जी थी काफी लो
महेश को सुशांत ने बताया था कि अब वो ठीक हैं और उन्हें किसी तरह की कोई दवाई की जरूरत नहीं है। टीवी एक्टर महेश शेट्टी ने ये भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की एनर्जी आखिरी कॉल के दौरान काफी कमजोर लग रही थी। आपको बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का शव मुंबई के कूपर अस्पताल में रखा गया है। यहीं पर अभिनेता का पोस्टमार्टम किया गया। आज सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा। सुशांत का परिवार उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए पटना से मुंबई पहुंच चुका है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर