कुछ समय पहले ही सुशांत सिंह राजपूत ने पूरी की थी मां की आखिरी इच्छा, 17 साल बाद गांव जाकर किया था ये काम

Sushant Singh Rajput Fulfilled Mother's Last Wish: सुशांत सिंह राजपूत ने कुछ समय पहले ही अपनी मां की आखिरी इच्छा पूरी की थी और उनके निधन के 17 साल बाद किया था ये काम।

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • मां के निधन के 17 साल बाद सुशांत सिंह राजपूत ने पूरी की थी मां की आखिरी इच्छा
  • मां की इच्छा पूरी करने के लिए कुछ समय पहले अपने गांव गए थे सुशांत
  • सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून (रविवार) को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया और कोई यह नहीं समझ पा रहा कि उन्होंने आखिर ऐसा क्यों किया।

17 साल बाद सुशांत ने पूरी की थी मां की आखिरी इच्छा

सुशांत का जन्म बिहार के पुर्णिया जिले के मदीहा में हुआ था, लेकिन वो दिल्ली में पले बढ़े थे। सुशांत पिछले साल पिता केके सिंह के साथ अपने पैतृक स्थान (native place) गए थे। यहां वो अपनी मां उषा सिंह की आखिरी इच्छा पूरी करने गए थे। सुशांत ने पहले यहां कुछ दिन मदीहा स्थित अपने ददिहाल में बिताए और इसके बाद वो खगडिया जिले के बोरनाई में अपने ननिहाल गए थे, जहां उन्होंने अपनी मां की आखिरी इच्छा पूरी की थी। मालूम हो कि साल 2002 में सुशांत की मां का निधन हो गया था, उस समय वो केवल 16 साल के थे। इसके बाद उनका परिवार दिल्ली शिफ्ट हो गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Team Sushant Singh Rajput (@team_sushant_singh_rajput) on
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@itssushantsinghrajput) on

मां की इच्छा पूरी करने के लिए किया था ये काम

सुशांत पिछले साल मई में अपने गांव गए थे और यहां उन्होंने अपनी मां की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए खगड़िया के भगवती मंदिर में एक धार्मिक क्रिया के तहत मुंडन करवाया करवाया था। हालांकि उन्होंने अपने सारे बाल ना कटवाकर केवल कुछ बाल (एक लट) ही कटवाए थे।

गांव के बच्चों संग खेला था क्रिकेट
 
पिछले साल सुशांत जब अपने गांव गए और यहां से उनकी तस्वीरें सामने आईं तो फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए, फैंस का कहना था कि वो जमीन से जुड़े एक्टर हैं। यहां जाकर सुशांत ने गांव के बच्चों के साथ क्रिकेट खेला और यहां तक की पत्तल (पत्तों की बनी थाली) में खाना खाया था। 

मा के लिए लिखा था आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट 

सुशांत सिंह राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपना आखिरी पोस्ट अपनी मां के लिए ही लिखा था। सुशांत ने अपने निधन से करीब 11 दिन पहले यानी 3 जून को अपनी और अपनी मां की फोटो शेयर की थी। उन्होंने साथ ही कैप्शन में एक दर्द भी कविता लिखी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Sushant Singh Rajput (@sushantsinghrajput) on

मालूम हो कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। वो पिछले कुछ समय से डिप्रेशन में थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर