Sushant Singh Rajput Relationship: सुशांत के सुसाइड से 2 घंटे पहले कहां थीं रिया चक्रवर्ती? अफेयर की थी चर्चा

Sushant Singh Rhea Chakraborty Relationship : अपने अपार्टमेंट पर सुसाइड करने वाले सुशांत सिंह राजपूत के एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ अफेयर की चर्चा थी। दोनों काफी समय से एक दूसरे के साथ देखे जा रहे थे।

Sushant Singh Rajput and Rhea Chakraborty Relationship
सुशांत सिंह राजपूत और रेहा चक्रवर्ती  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • सुशांत सिंह राजपूत और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के बीच रिलेशनशिप की थी चर्चा
  • मां पर एक्टर के पोस्ट पर दिया था रिएक्शन, डेट करने की अफवाहों पर भी दिया था जवाब
  • सुशांत की मौत की खबर आने से 2 घंटे पहले रिया ने किया था इंस्टाग्राम पोस्ट

मुंबई: बॉलीवुड से एक और दुखद खबर सामने आई है, एमएस धोनी फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान की भूमिका निभाने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने अपार्टमेंट पर आत्महत्या कर ली। उनका शव अपार्टमेंट पर लटका हुआ मिला। जाहिर तौर निखरते करियर के दिनों में इस तरह का कदम उठाकर उन्होंने सबको हैरान कर दिया है। दुखद खबर के बीच पहले टीवी में पवित्र रिश्ता सीरियल और फिर फिल्मों से नाम कमाने वाले सुशांत के जीवन के तमाम पहलुओं को लेकर चर्चा शुरु हो गई है।

अगर उनकी निजी जिंदगी की बात करें तो ऐसी अफवाहें थीं कि सुशांत एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती को डेट कर रहे थे। बीते दिनों में ऐसी कई खबरें सामने आईं जो दोनों के बीच नजदीकियों की ओर इशारा करती थीं। 3 जून को सुशांत के अपनी मां की याद में किए गए पोस्ट पर उन्होंने प्रतिक्रिया दी थी। इसके अलावा हाल ही में सुशांत के साथ रिश्ते के बारे में पूछे जाने पर रेहा ने कहा था, 'वो क्यूट है लेकिन मैं नहीं जानती कि वो मेरा बारे में क्या सोचते हैं।' सुशांत सिंह की मौत से 2 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर रिया ने एक पोस्ट भी शेयर किया है।

सुशांत‍ स‍िंह राजपूत के सुसाइड के समय कहां थी रिया

जब सुशांत‍ स‍िंह राजपूत के आत्‍महत्‍या करने की खबर आई, उससे कुछ देर पहले ही र‍िया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्‍ट शेयर की थी। इसमें उनका एक वीड‍ियो नजर आ रहा है ज‍िसमें वह पूल के पास शूट करती नजर आ रही हैं। साथ ही उन्‍होंने कैप्‍शन द‍िया है क‍ि वह शूट‍िंग को क‍ितना मिस कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
I really miss shooting ! Ok bye #rheality A post shared by Rhea Chakraborty (@rhea_chakraborty) on

मां की याद में किए पोस्ट पर रिया का रिएक्शन:

16 साल की उम्र में मां को खोने वाले सुशांत ने लिखा था, 'आंसुओं से भरा अतीत का धुंधलापन। मुस्कुराहट को उकेरते सपने और एक क्षणभंगुर जीवन, दोनों के बीच बातचीत ...।' इसके साथ सुशांत ने मां की तस्वीर के साथ अपना कोलाज शेयर किया था और उनकी गर्लफ्रेंड कही जाने वाली रेहा ने दिल के इमोजी बनाते हुए इस पर रिएक्शन दिया था।

Sushant Singh post on mother

Sushant Singh and Rhea reaction

सुशांत के साथ रिश्ते की खबरों पर क्या बोली थीं रिया:

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत के दौरान जब रिया चक्रवर्ती से सुशांत के साथ रिलेशनशिप के बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने जवाब दिया था, 'न तो सुशांत सिंह राजपूत और न ही मैंने कभी यह बात स्वीकार की है, इसलिए यह सच नहीं है। सुशांत और मैं वास्तव में अच्छे दोस्त हैं। अब मैं उन्हें आठ साल से जानती हूं। हम एक साथ यश राज फिल्म के लिए काम कर रहे थे और लंबे समय तक हमारा मैनेजर भी एक ही था।'

आगे रिया ने कहा, 'वह सबसे अच्छे व्यक्ति हैं जिन्हें मैं जानती हूं। मैं उनके बारे में नहीं कह सकती, लेकिन वह मेरे लिए बहुत ही क्यूट और अटरेक्टिव हैं। लेकिन मुझे नहीं पता कि वह मेरे बारे में क्या सोचते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर